तेज रफ्तार ट्रक ने आठ साल के बच्चे को रौंदा

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 19, 2017, 8:14 PM IST
तेज रफ्तार ट्रक ने आठ साल के बच्चे को रौंदा
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक पर पथराव कर दिया.

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने आठ साल के बच्चे को रौंद दिया.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने आठ साल के बच्चे को रौंद दिया. हादसे में मासूम बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना से आक्रोशित भीड़ ने ट्रक में जमकर तोड़फोडत्र करते हुए आग लगाने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने समय रहते हालात पर काबू पा लिया.

जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के अमानगंज की शासकीय प्राथमिक बालक शाला गड़ोखर में पढ़ने वाले आठ साल के मासूम को बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. हादसे में बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि ट्रक अमानगंज से किशनगढ़ की ओर जा रहा था. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक पर पथराव कर दिया. इसके साथ ही कुछ युवकों ने लाठियों से भी तोड़-फोड़ करना शुरू कर दी.

मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ को काबू में किया. साथ ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया. बताया जा रहा है कि मृतक बच्चा शासकीय प्राथमिक बालक शाला में कक्षा दूसरी में पढ़ता था. स्कूल में पानी की व्यवस्था न होने की वजह से सड़क के दूसरी तरफ हैंडपंप पर पानी पीने गया था. तभी सड़क पार करते समय ट्रक ने उसे टक्कर मार दी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2017, 8:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...