Home /News /madhya-pradesh /

तेज रफ्तार ट्रक ने आठ साल के बच्चे को रौंदा

तेज रफ्तार ट्रक ने आठ साल के बच्चे को रौंदा

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक पर पथराव कर दिया.

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक पर पथराव कर दिया.

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने आठ साल के बच्चे को रौंद दिया.

    मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने आठ साल के बच्चे को रौंद दिया. हादसे में मासूम बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना से आक्रोशित भीड़ ने ट्रक में जमकर तोड़फोडत्र करते हुए आग लगाने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने समय रहते हालात पर काबू पा लिया.

    जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के अमानगंज की शासकीय प्राथमिक बालक शाला गड़ोखर में पढ़ने वाले आठ साल के मासूम को बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. हादसे में बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि ट्रक अमानगंज से किशनगढ़ की ओर जा रहा था. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक पर पथराव कर दिया. इसके साथ ही कुछ युवकों ने लाठियों से भी तोड़-फोड़ करना शुरू कर दी.

    मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ को काबू में किया. साथ ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया. बताया जा रहा है कि मृतक बच्चा शासकीय प्राथमिक बालक शाला में कक्षा दूसरी में पढ़ता था. स्कूल में पानी की व्यवस्था न होने की वजह से सड़क के दूसरी तरफ हैंडपंप पर पानी पीने गया था. तभी सड़क पार करते समय ट्रक ने उसे टक्कर मार दी.

    Tags: Madhya pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर