MP: गृह मंत्री ने मानी गलती, बोले- मास्‍क न पहनना कानून का उल्‍लंघन, PM मोदी की भवनाओं के भी खिलाफ

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मीडिया से बात करते हुये.
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मीडिया से बात करते हुये.

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने मास्क न पहनने पर अपनी गलती मान ली है. उन्होंने कहा है कि अब वह मास्क पहनेंगे और लोगों से भी मास्क पहनने की अपील करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 9:01 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने मास्क न लगाने वाले बयान पर अपनी गलती मान ली है. मिश्रा ने कहा कि मास्क (Mask) न पहनना कानून का उल्लंघन है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की भावनाओं खिलाफ था. उन्होंने कहा कि मुझसे गलती हुई है. आगे मैं हमेशा मास्क पहनूंगा. साथ ही सभी लोगों से मास्क पहनने की अपील करता हूं.

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बुधवार को प्रदेश के सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित शहर इंदौर पहुंचे थे. वहां पर उन्होंने कई कार्यक्रमों का उद्घाटन किया था. उस दौरान गृहमंत्री ने मास्क नहीं लगाया था. रविन्द्र नाट्यगृह में एक कार्यक्रम के बाद प्रदेश के गृह मंत्री ने मीडिया से बातचीत की. इसी बीच एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि आपने मास्क क्यों नहीं लगाया? इस पर उन्होंने बेहद चौंकाने वाला गैर जिम्मेदाराना जबाब दिया था. मिश्रा ने कहा था कि यहां ऐसा क्या है? मैं किसी भी कार्यक्रम में मास्क नहीं लगाता.






उपचुनाव प्रचार के लिए प्रियंका गांधी आएंगी MP, पीतांबरा पीठ में दर्शन के बाद शुरू होगा दौरा

चार घंटे में कई कार्यक्रमों में हुये थे शामिल
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बुधवार को इंदौर में करीब 4 घंटे रहे. इस बीच वह कई कार्यकर्मों में शामिल हुए. मंत्री के संपर्क में सैकड़ों लोग भी आए. बता दें कि मिश्रा ने कई सारे कार्यकर्मों में शिरकत की थी.

इसलिए हुआ गलती का अहसास
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना से लड़ाई के लिए सभी देशवासियों से मास्क लगाने की अपील कर चुके हैं. उन्होंने जनता और अपने नेताओं से इसका सख्ती से पालन कराने के लिए कहा था. इसके बाद भी मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्यक्रम में मास्क नहीं लगाया था, लेकिन बाद में उनको पीएम मोदी की अपील का अहसास हुआ. इसके बाद उन्होंने अपनी गलती मानी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज