दो ट्रक के बीच फंसी कार के उड़े परखच्चे, रेस्क्यू कर निकाले गए शव

भोपाल की ओर से आ रहे ट्रक चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और एलपी ट्रक से टकराते हुए सामने से आ रही कार को भी टक्कर मार दी.

Shailendra Kaurav | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 15, 2018, 12:59 AM IST
दो ट्रक के बीच फंसी कार के उड़े परखच्चे, रेस्क्यू कर निकाले गए शव
ETV Photo
Shailendra Kaurav | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 15, 2018, 12:59 AM IST
मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के पास एक तेज रफ्तार गिट्टी से भरे ट्रक ने एलपी ट्रक और कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रुप से घायल हो गया. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस हादसे में दोनों ट्रकों के बीच कार पूरी तरह से पिचक गई.

जानकारी के अनुसार, नेशनल हाईवे- 69, भोपाल रोड पर मिडघाट के पास यह हुआ है. बुधवार दोपहर कार में सवार लोग होशंगाबाद से भोपाल जा रहे थे. इस दौरान मिडघाट पर भोपाल की ओर से आ रहे ट्रक चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और एलपी ट्रक से टकराते हुए सामने से आ रही कार को भी टक्कर मार दी. कार दोनों ट्रकों के बीच में बुरी तरह से फंस गई. कार में सवार दोनों शव चिपक गए थे.

घटना के पास मौजूद ग्रमीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे दो लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर  बाहर निकाला. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया . वहीं घटना में एलपी ट्रक का चालक भी स्टेयरिंग में फंस गया था. पुलिस ने डायल 100 की मदद से उसे बाहर निकाला और नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हादसे में मारे गए दो लोगों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर