Home /News /madhya-pradesh /

पहले लव मैरिज की, फिर पत्नी ने पति को मार डाला, पुलिस से कहा- उसकी उम्र पर आने लगी थी शर्म

पहले लव मैरिज की, फिर पत्नी ने पति को मार डाला, पुलिस से कहा- उसकी उम्र पर आने लगी थी शर्म

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में पत्नी ने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या को आत्महत्या बताने की कोशिश की. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में पत्नी ने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या को आत्महत्या बताने की कोशिश की. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh: होशंगाबाद में हत्याकांड हुआ. पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया. महिला से उसका पति 17 साल बड़ा था. दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई, फिर प्यार और फिर शादी हो गई. महिला ने हत्या को आत्महत्या दिखाना चाहा. लेकिन, पुलिस ने राज फाश कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    होशंगाबाद. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के होशंगाबाद (Hoshangabad) जिले से चौंकाने वाली खबर है. यहां एक लड़की ने ढाई साल पहले लव मैरिज की और इस साल पिछले महीने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. उसे पति की उम्र पर शर्म आने लगी थी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को भ्रमित करने के लिए उसने पति की आत्महत्या की झूठी कहानी भी गढ़ी थी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्याकांड का पर्दाफाश हो गया. घटना जिले के तवानगर की है.

    जानकारी के मुताबिक, 29 अगस्त को तवानगर थाने में किसी ने सूचना दी कि 45 साल के रविशंकर की संदिग्ध मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की. जांच में पता चला कि रविशंकर को बेहोशी की हालत में इटारसी अस्पताल लेकर गए थे. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि पति ने फांसी लगा ली. पुलिस ने मृतक के कमरे की तलाशी ली तो वहां फांसी जैसा कोई सबूत नहीं मिला. इधर, किसी ने पुलिस को बताया कि रवि का शव लटका नहीं हुआ था, बल्कि बिस्तर पर पड़ा था. इस बीच पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिली और पूरे हत्याकांड का पर्दाफाश हो गया. पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. उसने पुलिस के सामने जुर्म भी कबूल कर लिया है.

    इस तरह प्यार में बदली दोस्ती

    पुलिस ने बताया कि रवि शंकर मतस्कर इटारसी के शोरूम में नौकरी करता था. उसकी उम्र 45 थी, जबकि पत्नी की उम्र 28 साल है. उन दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई और बाद में प्यार में बदल गई. दोनों ने 2019 में शादी कर ली. हालांकि, एक ही समाज का होने के बावजूद दोनों के परिवारों ने इसका विरोध किया.

    पति की ज्यादा उम्र पर आने लगी थी शर्म

    आरोपी ने पुलिस को बताया कि उन दोनों की उम्र में 17 साल का अंतर था. यह बात उसे शादी के कुछ महीने बाद ही चुभने लगी थी. उसे पति की अधिक उम्र पर शर्म आने लगी. महिला के मुताबिक, उसका मन अशांत हो गया और वे छोटी-छोटी बातों पर झगड़ने लगे. झगड़ा ज्यादा बढ़ने पर वह पिछले महीने छिंदवाड़ा चली गई थी. पति को मारने से चार दिन पहले ही वह तवानगर लौटी थी.

    Tags: Brutal Murder, Hoshangabad News, Madhya pradesh news, Madhya pradesh news live, Mp news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर