लाइव टीवी

बिगड़ैल रईसजादे के इशारे पर गनमैन ने कारोबारी की गोली मारकर की हत्या

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 30, 2019, 9:45 AM IST
बिगड़ैल रईसजादे के इशारे पर गनमैन ने कारोबारी की गोली मारकर की हत्या
पचमढ़ी में बाइक राइडर्स की पार्टी में गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज (सांकेतिक तस्वीर)

होशंगाबाद में स्थित पचमढ़ी में बाइक राइडिंग के लिए गए छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के कारोबारी कपिल कक्कड़ की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:
होशंगाबाद. मध्यप्रदेश के होशंगाबाद (Hoshangabad) में स्थित पचमढ़ी में बाइक राइडिंग (Bike riding) के लिए गए छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के कारोबारी कपिल कक्कड़ (Kapil Kakkar)  की गोली मारकर हत्या (murder)  कर दी. शनिवार की रात बाइक राइडर्स टीम की पार्टी (party of Bike riders team) चल रही थी, इसी दौरान निजी गनमैन (Personal Gunmen)को पार्टी में लाने को लेकर दुर्ग के ठेकेदार हनी उर्फ हरसिमरन सिंह से विवाद हो गया. कपिल ने कहा कि पार्टी में गनमैन को शामिल नहीं करना चाहिए, इसी बात से नाराज होकर हनी ने गनमैन धर्मपाल सिंह को गोली चलाने को कहा. गनमैन धर्मपाल ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से कपिल को गोली मार दी. कपिल की मौके पर ही मौत हो गई. गोली चलने के बाद होटल (Hotel) में अफरा तफरी का माहौल हो गया.

देशभर के बाइक राइडर पार्टी में हुए थे शामिल

जानकारी के मुताबिक घटना के बाद हरसिमरन सिंह (Harsimran singh) और उसका गनमैन धर्मपाल सिंह से फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने उनका पीछा करते हुए उन्हें जंगल से गिरफ्तार (arrest) कर लिया. गौरतलब है कि गौरतलब है कि पचमढ़ी में बाइक राइडर्स ने तीन दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया था. यहां देशभर से बाइक राइडर (Bike rider)आए थे, जिसमें शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ से 22 बाइक राइडर्स पचमढ़ी गए थे. इसमें रायपुर के चर्चित कारोबारी तिलकराज कक्कड़ का इकलौता बेटा कपिल अपने साथियों के साथ गया था.

पार्टी में  गनमैन की एंट्री को लेकर हुआ था विवाद

होशंगाबाद एएसपी के मुताबिक पचमढ़ी में 60-70 बाइकर्स की पार्टी चल रही थी. इस दौरान कपिल कक्कड़ ने हरसिमरन सिंह ओबरॉय के साथ आए गनमैन धर्मपाल के पार्टी में शामिल होने पर आपत्ति जताई. इस पर हनी ने कहा धर्मपाल उसका निजी गनमैन है और वो उसके साथ ही रहेगा. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. विवाद होने के दौरान हनी के इशारे पर गनमैन धर्मपाल ने कपिल पर लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चला दी, जिससे कपिल कक्कड़ की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- इटारसी स्टेशन पर 'गब्बर' और 'जय' ने रेल यात्रियों से की ये अपील, दिखने लगा असर...

यह भी पढ़ें- खाद्य विभाग की टीम ने फैक्ट्री में छापेमारी कर मिलावटी घी और कैमिकल किया जब्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 9:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर