• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Hoshangabad News: टीचर बोला- मां का करवा दूंगा एक्सीडेंट, फिर महीनों छात्रा से करता रहा रेप

Hoshangabad News: टीचर बोला- मां का करवा दूंगा एक्सीडेंट, फिर महीनों छात्रा से करता रहा रेप

पुलिस ने आरोपी कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया है.

MP Crime News: होशंगाबाद (Hoshangabad) में एक कोचिंग संचालक ने धमकी देकर महीनों नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म (Rape) किया. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:

होशंगाबाद. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के होशंगाबाद (Hoshangabad) में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां कोचिंग संचालक ने अपनी ही नाबालिग छात्रा (Minor Rape) को हैवानियत का शिकार बनाया. पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग छात्रा को उसकी मां का एक्सीडेंट कराने की धमकी देकर कई महीनों से छात्रा के साथ बलात्कार कर रहा था. पुलिस के मुताबिक शहर के बड़े कोचिंग सेंटर काशिव सर एकेडमी के संचालक यूके काशिव ने अपनी ही कोचिंग की एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. बुधवार को भी कोचिंग संचालक काशिव ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. पीड़ित छात्रा से रहा नहीं गया और उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.

इसके बाद एजेके थाने में कोचिंग संचालक यूके काशिव पर पॉक्सो एक्ट ओर एससीएससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी शिक्षक यूके काशिव को हिरासत में ले लिया है. गुरुवार को आईटीआई स्थित कोचिंग सेंटर पर पहुंचकर पुलिस टीम ने जांच शुरू की है. करीब डेढ़ घंटे जांच के बाद कोचिंग सेंटर को बंद कर दिया गया है. कोचिंग संचालक यूके काशिव भूतपूर्व सैनिक है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh News: अधिकारी ने आरती बता Whatsapp ग्रुप में भेजा अश्लील वीडियो, मचा हड़कंप 

घमकी देकर छात्रा से दुष्कर्म

एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित काशिव सर एकेडमी में कक्षा 11वीं की नाबालिग छात्रा कोचिंग पढ़ने आती थी. उसके पिता का देहांत हो चुका है. कोचिंग संचालक काशिव ने छात्रा को उसकी मां का एक्सीडेंट कराने की धमकी देकर जनवरी महीने से दुष्कर्म करना शुरू किया. इसके बाद वह उसे लगातार यह धमकी देकर उसका दैहिक शोषण करता रहा. इसके बाद छात्रा ने परिजनों के साथ मिलकर अजाक थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज