अपना शहर चुनें

States

ट्रेन से टकराकर एक झटके में अलग हो गया सिर, महिला के साथ हादसे का खतरनाक Video

महिला की मौत आपके रौंगटे खड़े कर देगी.
महिला की मौत आपके रौंगटे खड़े कर देगी.

Hoshangabad Viral Video: कानों में हेडफोन लगाकर आ रही महिला को नहीं सुनाई दी ट्रेन की आवाज. CCTV में कैद हुआ दर्दनाक हादसे का फुटेज अब हो रहा वायरल. होशंगाबाद में कोरोना टीका लगवाने स्वास्थ्य केंद्र आ रही थी महिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 10:55 AM IST
  • Share this:
होशंगाबाद. कानों में हेडफोन लगाकर चलना जानलेवा हो सकता है, इसका एक खतरनाक उदाहरण मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में देखने को मिला है. यहां एक महिला इसी वजह से ट्रेन की चपेट में आकर अपनी जान गंवा बैठी. महिला की मौत का यह मंजर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो (Hoshangabad Viral Video) में साफ दिख रहा है कि महिला घबराकर पीछे हटने के बजाए ट्रेन के सामने ही कूद पड़ी और उसका सिर झटके में कटकर अलग हो गया.

डोलरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत यह महिला कल कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने आ रही थी, लेकिन ट्रेन की चपेट में आ गई. महिला ने इयर फोन लगाए थे, जिस वजह से उसे ट्रेन के आने का पता नहीं चला. घटना होशंगाबाद-इटारसी के बीच रसूलिया रेलवे फाटक पर हुई. पुलिस को इयर फोन तो मिल गए, लेकिन मोबाइल नहीं मिला.





जरा सी असावधानी बनी मौत की वजह
जानकारी के मुताबिक 40 वर्षीय एएनएम चंदा सोना सुबह नाइट ड्यूटी करके घर लौट रही थी. उसने अधिकारियों से कहा था कि सुबह वह घर जा रही है, दोपहर में आकर वैक्सीन लगवा लेगी. कान में इयर फोन लगाकर महिला चल दी और होशंगाबाद-इटारसी के बीच का रसूलिया रेलवे फाटक पार करने लगी. उसे जब तक ट्रेन की भनक लगती, तब तक इटारसी की ओर जाने वाली सोमनाथ एक्सप्रेस आ गई और महिला को अपनी चपेट में ले लिया.

रुक ही नहीं रही थी महिला, उधेड़बुन में चली जा रही थी
सीसीटीवी से खुलासा हुआ है कि ट्रेन आने वाली थी जिसके चलते रेलवे क्रॉसिंग का बैरियर गिरा हुआ था. बावजूद महिला झुककर जल़्दबाजी पटरी तरफ बढ़ गई. एक के बाद एक तीन पटरी क्रॉस करते हुए जा रही थी. आखिरी पटरी क्रॉस करने ही वाली थी कि ट्रेन आ गई. वह घबराकर पीछे हटने के बजाय उसी के सामने कूद पड़ी. इससे उसका सिर कटकर अलग हो गया. महिला किसी उधेड़बुन में चली जा रही थी उसने इयर फोन लगा रखा था. पुलिस सब इंस्पेक्टर प्रवीण मालवीय ने कहा कि हैरानी इस बात को लेकर है कि ट्रेन की तेज आवाज से भी महिला का ध्यान भंग नहीं हुआ. यहां तक कि उसे हॉर्न भी सुनाई नहीं पड़ा और उसके साथ दर्दनाक हादसा हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज