मैं देश में खेती के क्षेत्र में इतिहास बनाऊंगा-शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि बारिश और ओलावृष्टि से प्रभावित किसान चिंता न करें, जितना नुकसान हुआ है उतनी भरपाई सरकार करेगी.

Shailendra Kaurav | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 15, 2018, 4:08 PM IST
मैं देश में खेती के क्षेत्र में इतिहास बनाऊंगा-शिवराज सिंह चौहान
Demo pic
Shailendra Kaurav | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 15, 2018, 4:08 PM IST
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को आंवली घाट में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसानों को किसी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है. सरकार ने किसानों की बेहतरी के लिए 'भावांतर भुगतान योजना' में बदलाव किए हैं. किसानों को सुदृढ़ करके 'मैं देश में खेती के क्षेत्र में इतिहास बनाऊंगा'.  इससे पहले उन्होंने भगवान शिव की 71 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया.

करीब 1 करोड़ रुपए की लागत से बनी शिव प्रतिमा प्रदेश में तीसरी सबसे ऊंची शिव प्रतिमा है. होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा तहसील अंतर्गत आंवली घाट पर भगवान शिव की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों को धैर्य रखने की सलाह दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि बारिश और ओलावृष्टि से प्रभावित किसान चिंता न करें, सरकार किसानों के नुकसान की भरपाई करेगी.

किसानों को सम्बोधित करते हुए शिवराज बोले कि किसानों के हित के लिए मैं भारत में इतिहास रच दूंगा. विधानसभा अध्यक्ष डा.सीताशरण शर्मा, स्थानीय विधायक सरताज सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष कुशल पटेल, सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह, पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी, टिमरनी विधायक संजय शाह सहित कई जनप्रतिनिधि भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर