पुल पार करते बाइक समेत 3 युवक नदी में बहे, सर्च अभियान जारी
Hoshangabad News in Hindi

पुल पार करते बाइक समेत 3 युवक नदी में बहे, सर्च अभियान जारी
पुलिसकर्मी उस स्थल का मुआयना करते जहां से युवक बहे थे

होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा तहसील में रात में मोटरसाइकिल से पुल पार करते तीन युवक नदी की तेज बहाव में बह गए. पुलिस सर्च अभियान चला रही है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में इन दिनों बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं. इसके बाद भी लोग जोखिम उठाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. ऐसा ही एक मामला होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा तहसील में देखने को मिला है. घटना मंगलवार की रात की है, जहां बैतूल जिले के तीन युवक रात करीब साढ़े आठ बजे भाजी नदी को मोटरसाइकिल से पार करते समय तेज बहाव में बह गए. इनमें एक युवक तो किनारे लग गया लेकिन दो युवकों और मोटरसाइकिल का अभी पता नहीं चला है. पुलिस सर्च अभियान चला रही है.

नदी में बहे युवकों की तलाश में पुलिस चला रही है सर्च ऑपरेशन


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक बिजादेही थाना क्षेत्र के आदिवासी ग्राम पंछी के रहने वाले हैं. ये किसी काम से सिवनी मालवा तहसील में आए थे और लौटते वक्त अंधेरा हो गया था. पुल के ऊपर से तेजी पानी बह रहा था, फिर भी तीनों युवकों ने पानी में से गाड़ी निकालने की कोशिश की. पानी का बहाव तेज होने के चलते तीनों युवक गाड़ी सहित बह गए.



एक की जान बची
थोड़ी ही देर में एक युवक ने खुद को संभाल लिया और बाहर निकल आया पर उसके 2 साथी नदी के बहाव में बह गए. बाहर निकले युवक ने आसपास के लोगों को सूचना दी. जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और पूरा दिन सर्च अभियान चलाया गया पर अभी तक किसी का कुछ पता नहीं चला है. एसडीएम रविशंकर राय ने बताया कि जो युवक पानी से बचकर बाहर आ गया था वो अपने गांव पंछी चला गया था. उसे पुलिस भेजकर बुलवाया गया है. उसके आने के बाद ही पानी में बहे युवकों नाम और पता मिल पाएगा.

सनाई कछार गांव निवासी युवक चमन मरावी की बाइक जो नदी से मिली


सिवनी में नाले में बहा युवक

इसी तरह सिवनी के धूमा थाने क्षेत्र में तेज बारिश के बाद नाले में आई बाढ़ को पार कर रहे एक युवक बह जाने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है सनाई कछार गांव निवासी युवक चमन मरावी मंगलवार की रात के समय धूमा से घर लौट रहा था. तभी तेज बारिश के बाद हटुआ नाले में आई बाढ़ का पानी उफान पर था. और नाले का पानी तेज बहाव के साथ पुलिया के ऊपर से बह रहा था. चमन ने खुद की जान को जोखिम में डाल कर नाले को मोटर साइकिल में बैठ कर पार करने की कोशिश की और बहाव के साथ बह गया, तब से चमन लापता है. उसकी मोटर साइकिल बुधवार को दोपहर के वक्त घटना से कुछ दूरी पर मिल गई है. चमन जिंदा है या मुर्दा इसका पता नहीं चल पाया है. परिजनों ने धूमा पुलिस को सूचना दी है. जिसके बाद धूमा पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है.

(रिपोर्ट- शैलेंन्द्र कौरव/ अज़हर खान)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज