आयकर विभाग के छापे पर कमलनाथ का पहला रिएक्शन
Bhopal News in Hindi

आयकर विभाग के छापे पर कमलनाथ का पहला रिएक्शन
File Photo - Kamalnath

आयकर विभाग की टीम द्वारा कमलनाथ के निजी सचिव के घर किए गए जबरदस्त छापे पर मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रतिक्रिया सामने आई है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में आयकर विभाग की टीम द्वारा कमलनाथ के निजी सचिव के घर किए गए जबरदस्त छापे पर मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रतिक्रिया सामने आई है. होशंगाबाद पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि मैं तो अभी होशंगाबाद में हूं, मुझे इसकी जानकारी नहीं है.

दरअसल, होशंगाबाद में लगी भीषण आग के कारण किसानों की मौत के बाद मृतकों के परिजनों के घर पहुंचे कमलनाथ से जब छापे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं है. इससे पहले छिंदवाड़ा से जब कमलनाथ होशंगाबाद के लिए रवाना हो रहे थे तो वहां वे मीडिया से बचते नजर आए थे.

गौरतलब है कि कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ और उनके करीबी आरके मिगलानी के तीन राज्यों के करीब पचास ठिकानों पर आयकर विभाग ने जबर्दस्त छापा मारा है. इसमें करोड़ो रुपए के सामने आने की खबर है.



बताया जा रहा है कि आयकर विभाग के अधिकारी रात में ही भोपाल और इंदौर पहुंच गए थे. इंटेलिजेंस को चकमा देने के लिए दिल्ली आईटी सेल के अफसर टूरिस्ट बनकर भोपाल को सड़कों पर घूमते रहे. पुख्ता इनपुट मिलने के बाद श्यामला हिल्स और प्लेटिनम प्लाजा पर रात 2 बजे कार्रवाई शुरू की है.
प्रवीण कक्कड़ के भोपाल और इंदौर स्थित और आरके मिगलानी के दिल्ली स्थित आवास पर सुबह तड़के ही आयकर विभाग की टीम पहुंची और छापामार कार्रवाई शुरू की. इस छापे में करोड़ो रुपए का खुलासा सामने आ सकता है. अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

यह पढ़ें- मध्य प्रदेश में राजनीतिक भूचाल, आयकर विभाग की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज