श्रमिक स्पेशल ट्रेन रुकते ही इटारसी स्टेशन पर मच गयी लूट, देखें Video...
Hoshangabad News in Hindi

श्रमिक स्पेशल ट्रेन रुकते ही इटारसी स्टेशन पर मच गयी लूट, देखें Video...
इटारसी रेलवे स्टेशन पर पानी की बोतलों की लूट

इससे पहले जबलपुर स्टेशन (jabalpur station) का एक वीडियो वायरल (video viral) हुआ था. उसमें भी श्रमिक स्पेशल ट्रेन से गुजर रहे यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर लगी वेंडिंग मशीन तोड़कर उसमें रखी कोल्ड ड्रिंक्स और चिप्स-बिस्किट के पैकेट लूट लिए थे.

  • Share this:
होशंगाबाद.इटारसी (itarasi) रेलवे स्टेशन (railway station) पर आज लूट (loot) मच गयी ये लूट पानी (water) की बोतलों के लिए थी. जिसके हाथ जितनी बोतल लगीं वो लूट ले गया. आपस में झीना-झपटी हुई और देखते ही देखते पूरा स्टॉल लुट गया. लूटपाट की ये तस्वीरें वहां खड़े लोगों ने अपने मोबाइल पर शूट कीं और सीसीटीवी (cctv) कैमरों में कैद हुईं. लूटपाट करने वाले लोग श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सवार यात्री थे.

इटारसी रेलवे स्टेशन बड़ा जंक्शन है.यहां से दिन भर दर्जनों ट्रेन नॉर्थ से लेकर साउथ और वेस्ट के लिए गुजरती हैं. इन दिनों श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेनें लगातार यहां से आ जा रही हैं. भीषण गर्मी और लॉक डाउन में सफर कर रहे यात्रियों के लिए स्टेशन पर खान-पान और पानी की व्यवस्था की गयी है.

मिनरल वॉटर की बोतलों पर टूट पड़े यात्री
आज ऐसी ही एक स्पेशल ट्रेन आकर जैसे ही प्लेटफॉर्म पर रुकी. उसमें सवार यात्री एकदम से वहां खड़े एक ठेले पर टूट पड़ी. ठेले पर इन यात्रियों के लिए ही मिनरल वॉटर की बोतलें रखी थीं. लेकिन मजदूरों को सब्र नहीं हुआ. जिसके हाथ जितनी बोतलें लगीं वो लूटकर भागने लगा. इन लोगों ने बोतलों के पूरे के पूरे पैक लूट लिए और फिर आपस में ही भिड़ गये. बोतलों के लिए झीना-झपटी होने लगी.



स्टेशन पर लूटमार


दरअसल चारों दिशाओं की श्रमिक ट्रेनें यहीं हो कर गुजर रहीं हैं. श्रमिकों के लिए खाने पानी की व्यवस्था इटारसी रेलवे स्टेशन पर की जा रही है. लेकिन इन श्रमिकों को सब्र नहीं है. वो कभी खाने के पैकेट लूट रहे हैं तो कभी पानी की बोतलें. स्टेशन पर सुरक्षा इंतज़ाम भी हैं लेकिन ऐसी हमलावर भीड़ के सामने वो भी कम साबित हो रही है.

जबलपुर में हुई थी लूट
इससे पहले जबलपुर स्टेशन का एक वीडियो वायरल हुआ था. उसमें भी श्रमिक स्पेशल ट्रेन से गुजर रहे यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर लगी वेंडिंग मशीन तोड़कर उसमें रखी कोल्ड ड्रिंक्स और चिप्स-बिस्किट के पैकेट लूट लिए थे.

ये भी पढ़ें-

TV कलाकार प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड, मौत से पहले अपने स्टेटस में लिखा....

Corona Positive : यहां मिलिए नन्हें वॉरियर्स से जिन्होंने कोरोना को दे दी मात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading