लाइव टीवी

पेशी के लिए आए युवक पर नकाबपोश हमलावरों ने चलाई गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Shailendra Kaurav | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 4, 2019, 7:47 AM IST
पेशी के लिए आए युवक पर नकाबपोश हमलावरों ने चलाई गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
सर्किट हाउस के पास टहल रहा था युवक, आरोपियों ने चला दी गोली (सांकेतिक तस्वीर)

बुधनी (Budhni) के तहसील कार्यालय में सर्किट हाउस (Circuit House) के पास दो नकाबपोश बाइक सवार हमलावरों ने पेशी (Hearing) पर आए नांदनेर (Nandner) निवासी शैलेंद्र सिंह राजपूत पर गोली चला दी.

  • Share this:
होशंगाबाद. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कानून व्यवस्था (Law and order) को ताक पर रखकर अपराधियों ने शहर में दिनदहाड़े गोलीकांड को अंजाम दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के विधानसभा मुख्यालय के तहसील कार्यालय के बाहर सरेआम एक युवक पर गोली चला दी गई. गुरुवार को बुधनी (Budhni) के तहसील कार्यालय में सर्किट हाउस (Circuit House) के पास दो नकाबपोश बाइक सवार हमलावरों ने पेशी (Hearing) पर आए नांदनेर (Nandner) निवासी शैलेंद्र सिंह राजपूत पर अचानक फायरिंग (Firing) कर दी.

गंभीर हालत में भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती

फायरिंग के दौरान नकाबपोश हमलावरों ने दो गोलियां चलाई, जिसमें एक गोली खाली चली गई और दूसरी गोली शैलेंद्र राजपूत के पेट में लग गई. गोली मारने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. वहीं आनन-फानन में युवक को गंभीर हालत में होशंगाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक इलाज देने के बाद मरीज को बेहतर इलाज के लिए भोपाल (Bhopal) के अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

फायरिंग-firing
युवक गंभीर हालत में भोपाल के बंसल अस्पताल में भर्ती


सर्किट हाउस के पास टहल रहा था युवक, आरोपियों ने चला दी गोली

दिनदहाड़े हुई इस वारदात के तार नांदनेर में चल रहे जुए सट्टे (Gambling) के बड़े कारोबार से जुड़ा बताया जा रहा है. गोली चलाने वाले भी नांदनेर में जुए सट्टे के कारोबार में जुड़े हुए बताए जा रहे हैं. संबंधित मामले में अस्पताल के डॉक्टर देवेंद्र राजपूत ने बताया कि मरीज बुधनी के तहसील कार्यालय में पेशी के लिए आया था. इस दौरान जैसे ही वह सर्किट हाउस के पास टहलने के लिए गया, तो बाइक सवार अपराधियों ने युवक पर फायरिंग कर दी. उन्होंने कहा कि मरीज की स्थिति बेहद गंभीर है, इसलिए परिजन उसे इलाज के लिए भोपाल लेकर चले गए हैं.

ये भी पढ़ें:- बिगड़ैल रईसजादे के इशारे पर गनमैन ने कारोबारी की गोली मारकर की हत्या
Loading...

ये भी पढ़ें:- इटारसी स्टेशन पर 'गब्बर' और 'जय' ने रेल यात्रियों से की ये अपील, दिखने लगा असर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए होशंगाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 7:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...