MP: ट्रक के नीचे दबा था ड्राइवर, डॉक्‍टरों ने 5 घंटे तक ड्रिप और इंजेक्शन लगाकर बचाई जान, देखें Video

माैके पर टेमागांव, रहटगांव, सिवनीमालवा व टिमरनी पुलिस पहुंच गई थी.
माैके पर टेमागांव, रहटगांव, सिवनीमालवा व टिमरनी पुलिस पहुंच गई थी.

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद (Hoshangabad) में लोहे की प्लेट से भरे ट्रक के पलटने से (Truck Accident) ड्राइवर की जान पर आई आफत. घंटों के इलाज के बाद ट्रक की बॉडी को काट कर ड्राइवर को निकाला जा सका.

  • Share this:
होशंगाबाद. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के होशंगाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां इंदाैर-बैतूल नेशनल हाइवे (Indair-Betul National Highway) पर दिवाली के दिन एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. लाेहे की प्लेट से भरा ट्रक अनियंत्रित हाेकर पलट गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, चालक एवं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. खास बात यह है कि ट्रक का ड्राइवर (Truck Driver) वाहन के नीचे दब गया था. काफी कोशिश करने के बाद उसे ट्रक के नीचे से तुरंत निकाला नहीं जा सका. ऐसे में उसका इलाज करने के लिए डॉक्टर को मौके पर बुलाया गया.

जानकारी के मुताबिक, घटना होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा थाना क्षेत्र की है. 108 एंबुलेंस के ईएमटी विद्यासागर पंवार ने फंसी हुई स्थिति में ही ड्रिप लगाई और दर्द कम करने इंजेक्शन लगाकर इलाज शुरू कर दिया. ट्रक में फंसे ड्राइवर देवप्रताप को निकालने में 5 घंटे से अधिक का समय लग गया. इसके बाद घायल चालक को क्रेन और गैस कटर की मदद से ट्रक की बॉडी को काट कर निकाला गया, जिससे उसकी जान बच सकी. वहीं, माैके पर टेमागांव, रहटगांव, सिवनीमालवा व टिमरनी पुलिस पहुंच गई थी.
बाइकों की जोरदार टक्‍कर में चार युवकों की मौत
इससे पहले शनिवार की रात प्रदेस के ही रतलाम के नामली थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बांगरोद और धमोत्तर के बीच दो बाइकों की जोरदार टक्‍कर में चार युवकों की मौत (Death) की खबर भी सामने आई थी. इस घटना में 4 लोगों की मौत के साथ-साथ दो युवक भी घायल हो गए थे. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर, सैलाना थाना क्षेत्र के ग्राम दिवेल-खोखरा मार्ग पर बाइक की टक्कर से साइकिल पर सवार वृद्ध की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, 35 वर्षीय पंकज पुत्र विश्राम, 19 वर्षीय विक्रम पुत्र रमेश धनुका, 28 वर्षीय राहुल पुत्र गेंदालाल धानुक व 24 वर्षीय अजय पुत्र मांगीलाल सभी निवासी ग्राम धमोत्तर शनिवार रात बाइक पर सवार होकर ग्राम बांगरोद से ग्राम धमोत्तर जा रहे थे. इसी दौरान बांगरोद स्थित गोशाला के पास सामने से आ रही बाइक से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज