Hoshangabad : कंगना को भा गया MP, ट्वीट किया "भव्य से भी परे है मध्य प्रदेश"

कंगना के ट्वीट पर mpt ने उनका धन्यवाद अदा किया.

Hoshangabad : भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अभिनेत्री कंगना इन दिनों मध्यप्रदेश में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं. पचमढ़ी के बाद फिल्म की बाकी शूटिंग सारणी में होगी.

  • Share this:
होशंगाबाद. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana) को मध्य प्रदेश भा गया. अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए पचमढ़ी आयी कंगना यहां की खूबसूरती से इस कदर प्रभावित हो गयीं कि उन्होंने ट्वीट (tweet) किया. उसमें उन्होंने लिखा-भव्य से भी परे है मध्य प्रदेश.

मध्य प्रदेश की हरियाली और पचमढ़ी की हसीन वादियों की खूबसूरती हर किसी का दिल लुभा लेती है. बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत भी सतपुड़ा की रानी पचमढ़ी की वादियों की खूबसूरती पर फिदा हो गयीं. प्रदेश के इस इकलौते हिल स्टेशन पचमढ़ी की खूबसूरती उन्हें इस कदर पसंद आयी कि उन्होंने ट्विटर पर फीलिंग्स बयां कीं.



क्रू को हैलो करिए
कंगना रनौत फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए इन दिनों मध्य प्रदेश में हैं. भोपाल के बाद पचमढ़ी पहुंची कंगना ने अपने शूट के दौरान पचमढ़ी की खूबसूरती की तारीफ ट्वीट करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान और मध्य प्रदेश टूरिज्म को धन्यवाद दिया. अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा-मध्य प्रदेश की खूबसूरती भव्य से भी परे है. अपने इस ट्वीट को उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान और मध्य प्रदेश टूरिज्म को टैग किया है. ट्वीट में अभिनेत्री कंगना रनौत ने लिखा है भव्य से भी परे है मध्य प्रदेश. बहुत ज्यादा खूबसूरत. धाकड़ के क्रू को हैलो करिए.

mpt ने कहा-धन्यवाद
जवाब में मध्य प्रदेश टूरिज्म ने भी प्रदेश की खूबसूरती की तारीफ करने के लिए कंगना का धन्यवाद अदा किया है. भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अभिनेत्री कंगना इन दिनों मध्यप्रदेश में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं. पचमढ़ी में शूट पूरा करने के बाद वो अपने क्रू के साथ बैतूल रवाना हो गयीं. फिल्म के अन्य दृश्य अब सारणी में फिल्माए जाएंगे. होशंगाबाद से सारणी जाते हुए कंगना सोहागपुर और नेशनल हाईवे के पास एक ढाबे पर चाय पीने के लिए भी रुकीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.