Viral Video: वो सड़क पर चिल्लाती रही- सोना बाबू-सोना बाबू, दूल्हा करता रहा किसी और से शादी, आखिर क्यों?

एमपी के होशंगाबाद जिले में प्रेमी की शादी पर प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया. बीच सड़क हुए तमाशे को देखने भारी भीड़ इकट्ठी हो गई.

Girl high voltage drama Video: होशंगाबाद में प्यार में कथित धोखा खाई लड़की ने जबरदस्त हंगामा किया. वो मैरिज गार्डन के बाहर प्रेमी को आवाज लगाती रही और प्रेमी अंदर किसी और से शादी करता रहा. आखिर में लड़की थक-हार कर लौट गई.

  • Share this:
होशंगाबाद. मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में गुरुवार को जमकर ड्रामा हुआ. एक तरफ प्रेमी की शादी हो रही थी, दूसरी तरफ उसकी प्रेमिका मैरिज गार्डन के बाहर सोना बाबू-सोना बाबू कहकर चीख-चीखकर रो रही थी. युवती रो-रो कर लड़के पर इल्जाम लगाए जा रही थी. हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने बीच-बचाव किया और युवती को थाने ले आई. युवती ने युवक के खिलाफ किसी भी तरह की शिकायत करने से मना कर दिया. इसका घटना का वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया.

गौरतलब है कि गुरुवार को शहर के एक निजी मैरिज गार्डन में शादी चल रही थी. अचानक एक युवकी पहुंची और चीख-चीख कर हंगामा शुरू कर दिया. युवती रोए जा रही थी और गार्डन का दरवाजा पीट रही थी. वो बार-बार सोना बाबू-सोना बाबू कहकर दरवाजे तोड़ने की कोशिश कर रही थी. हंगामा देख दूल्हे के घरवालों और गार्ड ने और सख्ती कर दी.



लड़की ने एसआई को बताई प्रेम कहानी

युवती बीच सड़क बोले जा रही थी कि मुझसे शादी नहीं कर सकते थे तो मुझे बता देना था मैं साथ देती. जानकारी के मुताबिक, लड़की ने करीब आधे घंटे तक जमकर हंगामा किया. इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना पर कोतवाली थाने से महिला एसआई श्रद्धा राजपूत और पुलिसकर्मी मैरिज गार्डन पहुंचे. राजपूत ने लड़की को गाड़ी में बैठाकर पूछताछ की. लड़की ने एसआई को बताया- हम दोनों भोपाल में एक कंपनी में काम करते हैं और पिछले 3 साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे हैं. अब लड़ने के बिना बताए शादी कर ली. इसके बाद लड़की बिना शिकायत किए परिचित के साथ बाइक पर बैठकर चली गई.

प्यार में धोखेबाजी की इस खबर पर भी डालें नजर

मध्य प्रदेश के इंदौर से अजीबो-गरीब खबर सामने आई है. यहां शादीशुदा महिला से लव मैरिज के 15 दिन बाद शख्‍स उसकी बेटी (सौतेली बेटी) से शादी करने की जिद करने लगा और आखिरकार उसे भगाकर ले गया. घटना के बाद से ही महिला का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्‍होंने पुलिस से दोनों को ढूंढकर लाने की गुहार लगाई है. अब आरोपी की तलाश कर रही है. घटना इंदौर के लसूड़िया क्षेत्र की स्कीम नंबर 78 की है. सोमवार देर रात एक शादीशुदा महिला अचानक थाने पहुंची और पति की शिकायत की. महिला ने पुलिस को बताया कि उन्‍होंने खजराना में रहने वाले संतोष सिंह से लव मैरिज की है, लेकिन शादी के 15 दिन बाद ही संतोष उनकी बेटी से शादी की बात करने लगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.