MP News: जब एक दूल्‍हा बारात लेकर मंडप की जगह पहुंचा थाने, जानें क‍िस बात की थी श‍िकायत

मध्‍य प्रदेश के होशंगाबाद शादी के मंडप की जगह थाने में फरियाद लेकर पहुंचा दूल्हा

Madhya Pradesh News: दूल्‍हे राकेश हरियाली की शादी खोकसर में तय हुई थी. यही नहीं घर में शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी. बारात भी आने ही वाली थी, मगर दुल्‍हन के दिल में क्या था ये तो कोई नहीं जानता था. सो बारात आने से पहले ही दुल्‍हन फरार हो गई.

  • Share this:
मध्‍य प्रदेश के होशंगाबाद शादी के मंडप की जगह थाने में फरियाद लेकर पहुंचे दूल्हे को देखकर आपको अजीब लग रहा होगा, लेकिन शादी के दिन अचानक दुल्हन के गायब होने के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन के गायब होने की शिकायत लेकर थाने पहुंचा था. होशंगाबाद की सिवनीमालवा तहसील के ग्राम रमपुरा में यह अजीबोग़रीब मामला सामने आया है. जहां बारात आने से ठीक पहले एक दुल्‍हन फरार हो गई, जिसके बाद दूल्हा अपने परिजनों के साथ सिवनी मालवा थाने पहुंचा.

दरअसल, रामपुरा निवासी राकेश हरियाली की शादी खोकसर में तय हुई थी. यही नहीं घर में शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी. बारात भी आने ही वाली थी, मगर दुल्‍हन के दिल में क्या था ये तो कोई नहीं जानता था. सो बारात आने से पहले ही दुल्‍हन फरार हो गई.

काफी खोजबीन के बाद घरवालों ने दूल्हे सहित उसके परिजनों को इसकी सूचना फोन पर दी, जिसके बाद दूल्हा घर जाने से पहले परिजनों के साथ सिवनी मालवा थाने पहुंचा और न्याय के लिए गुहार लगाता रहा. रमपुरा के राकेश हरियाले की बहन की शादी 14 मई को खोकसर के दूल्हे से हुई थी और उसी घर की लड़की की शादी 14 जून को राकेश हरियाले से होना था. पूरे विधि विधान से दूल्हा बारात लेकर रिश्तेदारों के साथ खोकसर के लिए रवाना हुआ था तभी आधे रास्ते में पहुंचने के बाद लड़की के भाई का फ़ोन आया की दुल्हन घर से कही भाग गई है.

दुल्हन के भाई की बात सुन दूल्हे के होश उड़ गए दूल्हे के सारे रिश्तेदार सिवनी मालवा थाने में पहुंचे. हालांकि मामला दूसरे थाना क्षेत्र का होने के कारण पुलिस ने पर फरियादी को डोलरिया थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराने की समझाइश दी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.