बीजेपी नेता बोले - प्रिया प्रकाश को फॉलो करने से अच्छा है पकौड़े बेच लो

'जिस देश मे केवल लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर 7 लाख फॉलोवर्स हो जाए उस देश का युवा पकौड़े बेचने के ही लायक है.'

News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 1:53 PM IST
बीजेपी नेता बोले - प्रिया प्रकाश को फॉलो करने से अच्छा है पकौड़े बेच लो
प्रिया प्रकाश वॉरियर (Image Source- Youtube Screenshot)
News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 1:53 PM IST
वैलेंटाइन डे से पहले इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हैदराबाद में केस दर्ज होने के बाद अब मध्य प्रदेश के एक भाजपा नेता ने प्रिया प्रकाश को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में प्रिया प्रकाश के गाने पर तुरंत बैन लगाने की बात कही गई है.

होशंगाबाद में भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा ने फेसबुक पर भी प्रिया प्रकाश को लेकर एक पोस्ट की है. भाजपा नेता ने लिखा, "जिस देश मे केवल लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर 7 लाख फॉलोअर्स हो जाए, उस देश का युवा पकौड़े बेचने के ही लायक है."



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजीव मिश्रा ने यह भी कहा है कि बोर्ड परीक्षाएं करीब हैं. प्रिया के वीडियो पर तुरंत रोक लगाई जाना चाहिए.

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज
रातों-रात इंटरनेट पर मशहूर हुईं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ हैदराबाद में शिकायत दर्ज हुई है. मोहम्मद मुखीद नाम के शख्स ने प्रिया प्रकाश और 'मनिक्या मलारया पूवी' गाने के निर्माताओं पर भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है. शिकायतकर्ता का कहना है कि रोमांटिक दृश्य के दौरान गाने में पैगंबर साहब का नाम लिया गया. इसके अलावा हैदराबाद के एक अलग थाने में फिल्म निर्देशक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि इस गाने ने मुस्लिम समाज की भावनाएं आहत की हैं. शिकायत में कहा गया कि अंग्रेजी में अनुवाद करने पर 'मनिक्या मलारया पूवी' गाना पैगंबर मोहम्मद का अपमान करता है.

फिल्म डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर
हैदराबाद के फलकनुमा पुलिस स्टेशन में 'ओरु अदार लव' फिल्म के डायरेक्टर उमर लुलु के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई है. मामला दर्ज करवाने वाले शख्स का आरोप है कि फिल्म के एक गाने में उस कविता के हिस्से शामिल किए गए हैं, जो पैगंबर मोहम्मद और उनकी पत्नी बीबी खदीज़ा पर आधारित है. उनका आरोप है कि इस गीत को गलत तरीके से फिल्माया गया है.

रातों-रात इंटरनेट पर वायरल
बता दें कि 'ओरु अदार लव' फिल्म का यह गाना शान रहमान ने कम्पोज किया है. इस गाने की एक क्लिपिंग सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो गई, जिससे प्रिया रातों-रात इंटरनेट पर वायरल हो गईं. यू-ट्यूब पर अपलोड होने के बाद इस क्लिपिंग को 20 घंटे में ही 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर