अपने कार्यकर्ता पर नाराज हुए जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा, कहा- ज्यादा बहस मत कर
Hoshangabad News in Hindi

अपने कार्यकर्ता पर नाराज हुए जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा, कहा- ज्यादा बहस मत कर
अपने कार्यकर्ता पर नाराज हुए जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा(फाइल फोटो )

होशंगाबाद जिले के एक कार्यक्रम में पहुंचे प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता की गुहार पर गुस्सा गए.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को बने अभी चंद दिनों ही हुए हैं लेकिन कमलनाथ कैबिनेट के मंत्रियों पर सत्ता का नशा चढ़ गया है. जिसके चलते होशंगाबाद जिले के एक कार्यक्रम में पहुंचे प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा किसी और पर नहीं बल्की अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को धमकाते नजर आए.

पीसी शर्मा को कार्यकर्ता पर आया गुस्सा

जानकारी के मुताबिक होशंगाबाद जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा जिले के बाबई गांव में 'आप की सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. कार्यक्रम के दौरान पीसी शर्मा किसी बात को लेकर अपने ही पार्टी के एक कार्यकर्ता पर भड़क गए. दरअसल पीसी शर्मा को कार्यकर्ता की गुहार को लेकर गुस्सा आ गया और वह कार्यक्रम के दौरान ही तिलमिला उठे. उन्होंने उंगली दिखाकर वह कार्यकर्ता पर गुस्साते हुए कहा 'देख तेरी बात सुन ली है, अब ज्यादा बहस मत कर, जो कह रहा हूं हो जाएगा'.



'आप की सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे पीसी शर्मा (फाइल फोटो)
'आप की सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे पीसी शर्मा (फाइल फोटो)

क्या था पूरा मामला

पूरा मामला ये है कि होशंगाबाद कलेक्टर शैलेंद्र सिंह बाबई गांव में स्कूल का दौरा करने पहुंचे थे, जहां स्कूल में उन्हें कोई टीचर भी नहीं मिले थे, जिससे गुस्साए कलेक्टर ने सचिव एवं शिक्षकों को निलंबित कर दिया.कांग्रेस कार्यकर्ता इसी बात की शिकायत को लेकर मंत्री जी से करने पहुंचा था, लेकिन मंत्रीजी पर सत्ता का ऐसा नशा चढ़ा हुआ है, कि दूसरे लोगों की तो छोड़िए वह अपने कार्यकर्ताओं को ही बुरा, भला बोलने लगे हैं.

कमलनाथ के करीबी हैं पीसी शर्मा

बता दें कि पीसी शर्मा भोपाल मध्य सीट से दूसरी बार विधायक बने और उनकी गिनती कमलनाथ सरकार के कद्दावर मंत्रियों में होती है. साथ ही उन्हें सीएम कमलनाथ का करीबी भी माना जाता है. शायद इसी को लेकर मंत्री जी पर सत्ता का नशा चढ़कर बोल रहा है.

यह भी पढ़ें- मंत्री पीसी शर्मा बोले- प्रज्ञा सिंह को साध्वी नहीं कहूंगा, उन पर देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज