Home /News /madhya-pradesh /

ऑटोमेटिक गन लोड कर रहा था RPSF जवान, धोखे से दब गया ट्रिगर, 4 जख्मी

ऑटोमेटिक गन लोड कर रहा था RPSF जवान, धोखे से दब गया ट्रिगर, 4 जख्मी

इटारसी जंक्शन के पास आरपीएफ बैरक में अचानक गोली चलने से चार जवान घायल हो गए.

इटारसी जंक्शन के पास आरपीएफ बैरक में अचानक गोली चलने से चार जवान घायल हो गए.

Hoshangabad News: इटारसी रेलवे स्टेशन के जीआरपी थाने से सटे हुए आरपीएसएफ बैरक में ऑटोमेटिक गन की सफाई करते समय गोली चलने से चार जवान जख्मी हो गए. सूत्रों के मुताबिक एक आरक्षक ड्यूटी के लिए अपनी गन लोड कर रहा था, इसी दौरान उससे ट्रिगर दब गया. कुछ सेकंड में चार राउंड निकले.

अधिक पढ़ें ...

होशंगाबाद. इटारसी जंक्शन के पास स्थित आरपीएफ बैरक में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक गोली चलने से चार जवान घायल हो गए. आनन-फानन में घायल जवानों को रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से एक गंभीर घायल को होशंगाबाद निजी अस्पताल रेफर किया गया. जानकारी के मुताबिक ऑटोमेटिक गन साफ करने के दौरान आरपीएसएफ के जवान से गोली चलने से चार जवान जख्मी हो गए थे.

इटारसी रेलवे स्टेशन के जीआरपी थाने से सटे हुए आरपीएसएफ बैरक में ऑटोमेटिक गन की सफाई करते समय गोली चलने से चार जवान जख्मी हो गए. सूत्रों के मुताबिक एक आरक्षक ड्यूटी के लिए अपनी गन लोड कर रहा था, इसी दौरान उससे ट्रिगर दब गया. कुछ सेकंड में चार राउंड निकले. जमीन से दीवार की ओर टकराकर छर्रे कमरे में मौजूद चार आरपीएफ कर्मियों को लगे. गोली चलने के बाद RPSF के चारों जवानों सुमित राणा, टिंकू, जगमोहन और राजीव को रेलवे अस्पताल ले जाया गया.

आरपीएफ जवान टिंकू पिता धर्मपाल को गर्दन में दो छर्रे लगे हैं जिससे उसकी हालत गंभीर है. तीन अन्य जवान भी घायल हुए हैं. आरक्षक टिंकू को होशंगाबाद के निजी अस्पताल रेफर किया. जहां ऑपरेशन कर तत्काल एक एमएम के दो छर्रे निकाले गए. वहीं तीन जवानों का इटारसी के रेलवे अस्पताल में इलाज के दौरान उन्हें भी होशंगाबाद के निजी अस्पताल रेफर किया गया जहां उनका इलाज जारी है.

Tags: Hoshangabad News, Madhya pradesh news, Madhya pradesh news live

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर