शर्मनाक: बेशर्म खाकी वर्दीवाले ही चला रहे थे हनीट्रैप गैंग, तंग आकर लड़के ने ऐसे कर दिया खुलासा

मप्र के होशंगाबाद जिले के पुलिसकर्मियों ने पुलिस विभाग का सिर शर्म से नीचा कर दिया.

Hoshangabad News: मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले की बड़ी खबर है. यहां कोतवाली थाने में पदस्थ एसआई और उसके साथ ब्लैकमेलिंग गैंग चला रहे थे. एसपी ने तीनों आरोपियों को सस्पेंड कर दिया है. सस्पेंड आरोपियों में एक महिला कॉन्सेटेबल भी शामिल है. आरोपी दूसरी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
होशंगाबाद. मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां सब इंस्पेक्टर (SI) दो अन्य पुलिसकर्मियों और एक महिला के साथ मिलकर हनीट्रैप और ब्लैकमेलिंग का गैंग चला रहा था. मामला सामने आने के बाद SP ने तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. इन सस्पेंड पुलिसकर्मियों में एक महिला कॉन्सटेबल भी है. आरोपी अन्य महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

होशंगाबाद SP संतोष गौर ने बताया कि मंडीदीप निवासी महिला सुनीठा ठाकुर अमीर पुरूषों को अपने जाल में फंसाती थी. नजदीकियां बढ़ने पर उन पुरुषों को किसी होटल में बुलवा लेती थी. इसके बाद उनके साथ अंतरंगता के वीडियो बना लेती थी. इस बीच कोतवाली थाने में पदस्थ SI जय नलवाया, कॉन्सटेबल मनोज वर्मा और कॉन्सटेबल ज्योति मांझी जांच के नाम पर उस रूम में पहुंच जाते थे. तीनों आरोपी पीड़ित पुरुष को कार्रवाई का डर दिखाकर उससे मोटी रकम ऐंठते थे. SP संतोष गौर ने तीनों आरोपियों को सस्पेंड कर दिया.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बता दें, मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब सलकनपुर निवासी युवक सुनीता ठाकुर के संपर्क में आया. महिला युवक के बहुत जल्दी नजदीक आ गई. एक दिन युवक आरोपी महिला के साथ बाइक खरीदने होशंगाबाद आया. यहां सुनीता उसे होटल ले गई और रूम बुक कर लिया. कुछ देर बाद आरोपी तीनों पुलिसकर्मी भी पहुंच गए और थाने ले जाकर मामला दर्ज करने का डर दिखाने लगे  लगे. आरोपियों ने युवक से रुपयों की मांग की. उन्होंने उसके पास बाइक खरीदने के लिए रखे 80 हजार रुपए ले लिए. बात यहीं नहीं रुकी. ये पुलिसकर्मी उससे आगे भी ब्लैकमेल करने लगे.

एक और युवक ने भी की चारों की शिकायत

पुलिसवालों की इस हरकत से परेशान युवक ने साहस दिखाते हुए होशंगाबाद थाने ने  सुनीता और तीनों पुलिसकर्मियों की शिकायत की. मामला मिडिया में आने के बाद होशंगाबाद के शांति नगर में रहने वाला दूसरा युवक भी थाने पहुंचा और चारों की शिकायत की. मामले को तूल पकड़ता देख SP ने तीनों को सस्पेंड कर दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.