होशंगाबाद में सीएमएचओ कार्यालय में कर्मचारियों ने ताला जड़ा

सीएमएचओ कार्यालय में कर्मचारियों ने ताला जड़ की नारेबाजी
सीएमएचओ कार्यालय में कर्मचारियों ने ताला जड़ की नारेबाजी

होशंगाबाद मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के व्यवहार के विरोध में लामबंद हुए विभागीय कर्मचारियों ने शुक्रवार को सीएमएचओ ऑफिस में ताला जड़ दिया.इस दौरान कर्मचारियों ने सीएमएचओ कार्यालय में जमकर नारेबाजी की और अपना विरोध जताया.

  • Share this:
होशंगाबाद मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के व्यवहार के विरोध में लामबंद हुए विभागीय कर्मचारियों ने शुक्रवार को सीएमएचओ ऑफिस में ताला जड़ दिया.इस दौरान कर्मचारियों ने सीएमएचओ कार्यालय में जमकर नारेबाजी की और अपना विरोध जताया. कर्मचारी संगठन का कहना है कि सीएमएचओ डा.पीके चतुर्वेदी बेवजह कर्मचारियों को परेशान करते हैं. महिला कर्मचारियों के साथ अभद्रता करते हैं.इसीलिए उन्हें तत्काल यहां से हटाया जाए.विदित हो कि सीएमएचओ डॉ. चतुर्वेदी अपनी सख्ती और व्यवहार के लिए अपने काम से अधिक चर्चा में रहते हैं

संयुक्त स्वास्थ्य कर्मचारी संगठन के बैनर तले होशंगाबाद सीएमएचओ को हटाने की मांग को लेकर कर्मचारियों ने कमिश्नर कार्यालय पहुंच कर अपना ज्ञापन सौंपा जिसमें सीएमएचओ द्वारा कर्मचारियों से लगातार अभद्रता किए जाने की शिकायत करते हुए पद से हटाने की मांग की गई.ज्ञापन में कहा गया है कि यदि 7 दिन में मांग पर कोई कार्यवाही नहीं की जाती है तो फिर कर्मचारी सामूहिक हड़ताल पर चले जाएंगे.वहीं सीएमएचओ डॉक्टर चतुर्वेदी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया.वहीं कर्मचारियों के कमिश्नर कार्यालय कूच के कारण आज विभिन्न स्वास्थ्य सेवाएं भी प्रभावित रहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज