Home /News /madhya-pradesh /

MP News: तंत्र-मंत्र के चक्कर में गई पूरे परिवार की जान, तांत्रिक ने दिवाली की रात खेला खूनी खेल

MP News: तंत्र-मंत्र के चक्कर में गई पूरे परिवार की जान, तांत्रिक ने दिवाली की रात खेला खूनी खेल

सिवनी-मालवा की दुर्गा कॉलोनी में तंत्र विद्या के फेर में तांत्रिक ने दिवाली की रात पूरे परिवार की हत्या कर दी...

सिवनी-मालवा की दुर्गा कॉलोनी में तंत्र विद्या के फेर में तांत्रिक ने दिवाली की रात पूरे परिवार की हत्या कर दी...

Seoni-Malwa Triple Murder Case: सिवनी-मालवा की दुर्गा कॉलोनी में टोने-टोटके के फेर में दिवाली की रात पूरे परिवार की हत्या तांत्रिक और उसके चेले ने कर दी. एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से हड़कंप मच गया. होशंगाबाद एसपी गुरकरन सिंह ने बताया कि नामदेव परिवार के तीन सदस्यों की जान तंत्र-क्रिया के जाल में फंसने के कारण गई. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

होशंगाबाद. तंत्र-मंत्र और टोने-टोटके के चक्कर में सिवनी-मालवा की दुर्गा कॉलोनी में पूरे परिवार को दर्दनाक मौत का सामना करना पड़ा. ये हत्याएं 4 नवंबर को उस समय की गईं जब पूरा देश दीपावली की खुशियां मना रहा था. एक ही परिवार के तीन सदस्यों पति योगेश नामदेव, पत्नी सुनीता और बेटे दिव्यांश की मौत की खबर ने सनसनी फैला दी. होशंगाबाद एसपी गुरकरन सिंह ने अब हत्या के कारणों का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि नामदेव परिवार के तीन सदस्यों की जान तंत्र-क्रिया के जाल में फंसने के कारण गई.

सिंह ने बताया कि आरोपी गणेश एवं मोनू ने पैसों की लालच में एवं गायब पैसा दिलाने को लेकर तांत्रिक विद्या के चलते हत्या को अंजाम दिया था. आरोपियों द्वारा इंद्रजाल नामक पुस्तक पढ़कर तांत्रिक विद्या को अंजाम दिया जाता था. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार पुलिस ने जब्त कर लिया है.

सिवनी-मालवा में रहने वाले योगेश नामदेव, पत्नी सुनीता नामदेव, लड़का दिव्यांश की हत्या करने बाले दोनों आरोपियों गणेश एवं मोनू आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही घटना में प्रयोग किए हुए हथियार जब्त कर लिए गए है. पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया है, कि तांत्रिक क्रिया करने के लिए साथ ही पैसे हासिल करने के लिए इस पूरी घटना को अंजाम दिया. मृतक के घर पर आए दिन पैसे एवं सामान गायब होते रहते थे, जिसे पाने के लिए उन्होंने तांत्रिक क्रिया का प्रयोग किया था.

पुलिस के मुताबिक आरोपी इससे पहले भी तांत्रिक क्रिया करते आए हैं. पहले भी उन्होंने कई जगह इस प्रकार की तांत्रिक क्रियाएं की हैं. इससे पहले भी मृतक के घर दोनों ने मिलकर तांत्रिक क्रिया कर चुके हैं. दिवाली के दिन भी इन लोगों का आना तथा मृतक के घर तांत्रिक क्रिया की गई थी, इसी के चलते उन्होंने घटना को अंजाम दिया.

आरोपी गणेश ने बताया कि उसने तांत्रिक क्रिया इंद्रजाल नामक पुस्तक से तंत्र विद्या सीखी थी. उसने पुलिस के सामने दावा किया कि वह गायब पैसा गायब सामग्री को वापस दिलाने की तंत्र विद्या जानता है. दूसरा आरोपी मोनू भी इसकी मदद करता था. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद स्थान को छोड़कर आदमपुर हंडिया भाग गए थे. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे हत्या में प्रयुक्त सभी हथियार एवं अन्य सामान जब्त लिए.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर