पुलिस लाइन में घुसकर चोरों ने थाना प्रभारी के घर से 18 लाख नकदी, 10 लाख के जेवर उड़ाए
Hoshangabad News in Hindi

पुलिस लाइन में घुसकर चोरों ने थाना प्रभारी के घर से 18 लाख नकदी, 10 लाख के जेवर उड़ाए
पुलिस के घर में चोरों ने डाला डाका, 18 लाख नकदी, 10 लाख के जेवर उड़ाए

होशंगाबाद के सिवनी मालवा थाना की पुलिस लाइन में थाना प्रभारी अजय तिवारी के क्वार्टर पर रविवार की रात अज्ञात चोर लाखों रुपए सहित सोने चांदी के जेवर ले उड़े.

  • Share this:
बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब पुलिस वालों के घर भी महफूज नहीं रहे. चोर बेखौफ होकर चोरी कर रहे हैं, बगैर इस डर के कि घर किसी पुलिस वाले का है या दूसरे का. ऐसा ही मामला होशंगाबाद के सिवनी मालवा थाना परिसर में देखने को मिला, जहां थाने के पीछे बनी पुलिस लाइन में थाना प्रभारी अजय तिवारी के क्वार्टर पर रविवार की रात अज्ञात चोर लाखों रुपए सहित सोने चांदी के जेवर ले उड़े. वहीं मामले कि जांच कर रहे पुलिस अधिकारी नरेंद्र पटने ने बताया कि लगभग 18 लाख रुपए कैश और 10 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवर चोरी हुए हैं. फिलहाल पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर चोरों की तलाश में जुट गई है.

चोरी की इस घटना ने कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं. चोरी थाना परिसर में बने क्वार्टर में हुई है, जहां थाना प्रभारी अजय तिवारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों के भी क्वार्टर हैं. थाना परिसर में हुई चोरी से यह चर्चा भी आम है कि जब पुलिस के मुखिया का घर सुरक्षित नहीं है तो फिर शहर कैसे सुरक्षित होगा.

पुलिस अधिकारी नरेंद्र पटने  के मुताबिक सिवनी मालवा थाना प्रभारी अजय तिवारी के घर चोरी की वारदात हुई है. वह घटना के समय छिंदवाड़ा पेशी पर गए थे. इसी बीच अज्ञात चोर घर में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सूचना मिलते ही एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं इस घटना के बाद से ही पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है.



यह भी पढ़ें-होशंगाबाद में किरायेदार का नाबालिग बेटा ही निकाला चोर, तीन हिरासत में
यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज