अरे, ब्लू व्हेल गेम के कहने पर क्या करने वाली थीं ये दो लड़कियां..!

दोनों छात्राएं आत्मघाती ब्लू व्हेल गेम में फंसी हुई थी जिसका सेकेण्ड टास्क पूरा करने यह दोनों घर से भागी थीं

Shailendra Kaurav | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 13, 2017, 8:00 PM IST
अरे, ब्लू व्हेल गेम के कहने पर क्या करने वाली थीं ये दो लड़कियां..!
सांकेतिक तस्वीर
Shailendra Kaurav | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 13, 2017, 8:00 PM IST
आगरा के सैनिक स्कूल की कक्षा 9 में पढ़ने वाली दो छात्राएं कल देर रात मध्य प्रदेश के होशंगाबाद के रेलवे स्टेशन पर वने वेटिंग हाल में बैठी हुई मिली. पूछताछ में पता चला ये दोनों छात्राये अपने घर से भागी हुई थी जिसकी गुमसुदगी की शिकायत परिजनों द्वारा आगरा पुलिस को भी गई थी.

दरअसल यह दोनों छात्राएं आत्मघाती ब्लू व्हेल गेम में फंसी हुई थी जिसका सेकेण्ड टास्क पूरा करने यह दोनों घर से भागी थीं. दोनों होशंगाबाद रेलवे स्टेशन पर देर रात दिल्ली की ओर से आने वाली पंजाब मेल से उतरकर वेटिंग हाल में जा बैठी, दोनों के पास से एक-एक बैग, मोबाइल और लैपटॉप मिला है.

होशंगाबाद रेलवे स्टेशन पर GRP ने इन्हे अकेला बैठे देख पूछताछ की तो यह दोनों कोई जबाब नहीं दे पाई. जीआरपी थाने ले जाकर इनसे परिजनों का मोबाइल नंबर पता कर परिजनों को फोन पर सारी हकीकत बताई गई.

नाबालिग होने की वजह से जीआरपी होशंगाबाद द्वारा चाइल्ड केयर को सूचना देकर फिलहाल दोनों छात्राओं को चाइल्ड केयर को सौंप दिया गया है, और परिजनों को सूचना दे दी गई है.

जब चाइल्ड केयर के प्रतिनिधि द्वारा इनसे काउंसलिंग की गई तब पूरी बात सामने आई. छात्राओं ने स्वीकारा है कि वह ब्लू व्हेल गेम का दूसरा टास्क पूरा करने के लिए अपने घर से भागी थी.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Madhya Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर