Home /News /madhya-pradesh /

uncontrolled angry monkeys attacked on people after baby death video goes viral mpns

करंट से अपने बच्चे की मौत पर बंदरों ने मचाया आतंक, आने-जाने वालों पर हमला; Video

Monkey Terror: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले की सिवनीमालवा तहसील में बंदरों ने जमकर उत्पात मचाया.

Monkey Terror: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले की सिवनीमालवा तहसील में बंदरों ने जमकर उत्पात मचाया.

Monkey Viral Video: नर्मदापुरम के सिवनीमालवा तहसील कार्यालय में बुधवार को अजीबो-गरीब वाकया हुआ. यहां बंदरों ने हड़कंप मचा दिया. उन्होंने इतना बवाल मचाया कि लोगों पर आफत आ गई. दरअसल, यहां लगे ट्रांसफार्मर के करेंट से बंदर के एक बच्चे की मौत हो गई. उसके बाद उन्होंने लोगों पर हमला शुरू कर दिया. वन विभाग की टीम ने जैसे-तैसे उन पर काबू पाया और बच्चे का शव दूर ले गए. इस घटना का विडियो अब वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नर्मदापुरम. नर्मदापुरम के सिवनी मालवा तहसील कार्यालय में बुधवार को बंदरों ने लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया. दरअसल, यहां बंदर के एक बच्चे की करंट से मौत हो गई. उसके बाद बंदरों ने बवाल कर दिया. उनके आतंक से तहसील कार्यालय में हड़कंप मच गया. वन विभाग की टीम ने जैसे-तैसे उन्हें काबू कर हालात सामान्य किए. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

बंदर का एक बच्चा सिवनीमालवा तहसील कार्यालय में लगे ट्रांसफार्मर की चपेट में आ गया. करंट से उसकी मौत हो गई और वह बीच सड़क पर गिर पड़ा. इतना होते ही इलाके के सभी बंदरों का झुंड वहां पहुंच गया और शोर मचाना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद उनके चिल्लाने की आवाज और धमाचौकड़ी से लोग परेशान हो गए.

मच गया हड़कंप

कुछ ही देर बाद बंदरों ने कार्यालय में हड़कंप की स्थिति पैदा कर दी. बन्दर आने-जाने वाले लोगों को काटने के लिए दौड़ने लगे. इस दौरान ट्रैफिक भी रुक गया. इसके बाद तहसील के अधिकारियों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. वन विभाग की टीम आधे घंटे की मशक्कत के बाद बन्दर के बच्चे का शव ले जा सकी. इसके बाद भी बंदर शांत नहीं हुए और उत्पात मचाते रहे. इस दौरान कुछ ग्रामीणों के साथ बंदरों ने झूमा-झटकी भी की. इसके थोड़ी देर बाद बंदर वहां से रवाना हुए और हालात सामान्य हो सके.

Tags: Hoshangabad News, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर