मायके से नहीं लौटी पत्नी तो ‘I Love You’ का नोट लिखकर पति ने की खुदकुशी
Hoshangabad News in Hindi

मायके से नहीं लौटी पत्नी तो ‘I Love You’  का नोट लिखकर पति ने की खुदकुशी
होशंगाबाद में युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में एक 35 वर्षीय युवक ने मायके से पत्नी के साल भर बाद भी नहीं लौटने पर खुदकुशी कर ली.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के होशंगाबाद (Hoshangabad)  में एक 35 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घटनास्थल का मुआयना किया तो वहां से एक सुसाइड नोट ( Suicide note) भी मिला. सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी पत्नी के लिए  लिखा था 'आई लव यू ...आई एम बैक'. बता जा रहा है कि घटना के समय युवक घर में अकेला था. सुबह जब पड़ोस में ही रहने वाला मृतक का भाई उठा तो उसने अपने भाई के घर में देखा तो उसका भाई घर में फांसी के फंदे से झूल रहा था.  उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस (Hoshangabad Police)ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

यह मामला होशंगाबाद के सिवनी मालवा थाना क्षेत्र का है. यहां एक युवक ने पारिवारिक कलह के चलते घर में फंदा लगाकर खुदकुशी(Suicide by hanging) कर ली. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया. इस दौरान पुलिस द्वारा जब मृतक के कपड़ों की तलाशी ली गई, तो मृतक के जेब में एक सुसाइड नोट निकला, जिसमें उसने अपनी पत्नी (Wife) से माफी मांगते हुए लिखा था कि कि ‘आई लव यू ...आई एम बैक’. साथ ही सुसाइड नोट में लिखा था कि वह बहुत अकेला हो गया था इसलिए उसने जान दी.



मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने सुसाइड नोट लिखकर दे दी जान (सांकेतिक तस्वीर)
मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने सुसाइड नोट लिखकर दे दी जान (सांकेतिक तस्वीर)

एक साल से मायके में रह रही थी पत्नी

मृतक की पत्नी करीब 01 साल से अपने मायके में रह रही थी और पति के कई बार बुलाने के बाद भी वह घर वापस नहीं आ रही थी. इसी बात को लेकर युवक काफी समय से परेशान चल रहा था. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें-  चौकी प्रभारी ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे बच्चे का ख्याल रखना

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: गर्भवती महिला ने लगाई फांसी, फंदे पर लटके हुए दिया बच्चे को जन्म
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज