Home /News /madhya-pradesh /

रेलवे ट्रैक पर युवक करवा रहा था फोटोशूट, तभी पीछे से आ गई ट्रेन, सोशल मीडिया के जुनून ने ली जान

रेलवे ट्रैक पर युवक करवा रहा था फोटोशूट, तभी पीछे से आ गई ट्रेन, सोशल मीडिया के जुनून ने ली जान

Itarsi News: सोशल मीडिया के लिए वीडियो बनाने के जुनून में इटारसी में एक युवक की जान चली गई

Itarsi News: सोशल मीडिया के लिए वीडियो बनाने के जुनून में इटारसी में एक युवक की जान चली गई

Hoshangabad News: मध्य प्रदेश के इटारसी में सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक का नाम संजू बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, संजू अपने दोस्त के साथ रेलवे पुलिया पर गया था. संजू तस्वीर खिंचवाने के लिए रेलवे पटरी पर खड़ा हो गया. तभी अचानक पटरी पर ट्रेन आ गई. ट्रेन से टकराकर संजू रेलवे ट्रैक से दूर जा गिरा, जिससे उसके सिर में गहरी चोट आ गई. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए इटारसी सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने संजू को मृत घोषित कर दिया

अधिक पढ़ें ...

इटारसी. मध्य प्रदेश के इटारसी में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के जुनून ने युवक की जान ले ली. सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक का नाम संजू चौरे बताया जा रहा है. घटना रविवार शाम की है. संजू सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया करता था. इसी जुनून ने उसकी जान ले ली. जानकारी के मुताबिक, संजू दोस्त के साथ रेलवे पटरी पर खड़े होकर फोटो खिंचवा रहा था, तभी अचानक पटरी पर ट्रेन आ गई. ट्रेन से टकराकर संजू रेलवे ट्रैक से दूर जा गिरा. उसे इलाज के लिए इटारसी सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक के पिता का नाम कृष्णकुमार है और पंजारा कला के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक, संजू अपने दोस्त के साथ रेलवे पुलिया पर गया था. संजू तस्वीर खिंचवाने के लिए रेल पटरी पर खड़ा हो गया. तभी अचानक पटरी पर ट्रेन आ गई. ट्रेन से टकराकर संजू रेलवे ट्रैक से दूर जा गिरा, जिससे उसके सिर में गहरी चोट आ गई. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए इटारसी सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने संजू को मृत घोषित कर दिया. बेटे की मौत से परिवार सदमे में हैं. वहीं घर और मोहल्ले में भी दुख का माहौल है.

पथरौता पुलिस स्टेशन इंचार्ज नागेश वर्मा ने बताया कि शुरुआत जांच में सामने आया है कि संजू चौरे को वीडियो रिकॉर्ड करने के दौरान ट्रेन से टक्कर की वजह से चोटें आईं. उसे अस्पताल ले जाया गया. पोस्टमार्टम के बाद परिवार को शव सौंप दिया गया है.

Tags: Hoshangabad News, Madhya pradesh news, Madhya pradesh news live, Selfie

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर