लाइव टीवी

हत्या का लाइव VIDEO : पत्‍नी की ना से आगबबूला पति ने चॉपर से किया ताबड़तोड़ वार...
Bhopal News in Hindi

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 17, 2020, 6:16 PM IST
हत्या का लाइव VIDEO : पत्‍नी की ना से आगबबूला पति ने चॉपर से किया ताबड़तोड़ वार...
सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी पति की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी पति शोभाराम (Shobharam) अपनी पत्नी (Wife) को साथ ले जाना चाहता था, लेकिन श्यामा (Shyama) ने जाने से मना कर दिया. इसी बात से नाराज आरोपी ने अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार (Stabbed) करना शुरू कर दिया.

  • Share this:

भोपाल (Bhopal) : पत्‍नी की ना पति को इस कदर नागवार गुजरी कि उसने चाकू से ताबड़तोड़ हमला (Stabbed) कर अपनी पत्‍नी (Wife) की हत्‍या (Murder) की दी. मामला मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) का है. मामला का खुलासा सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के सामने आने के बाद हुआ. पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्‍जे मे लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.


जानकारी के अनुसार, यह सनसनीखेज घटना कोलार इलाके की है. यहां रहने वाले सुनील चौरसिया के घर दामखेड़ा निवासी श्यामा यादव घरेलू काम करती थी. आरोपी पति श्यामा से मिलने के लिए सुनील चौरसिया के घर पहुंचा. उसके दो बच्चे भी हैं. आरोपी पति शोभाराम अपनी पत्नी को साथ ले जाना चाहता था, लेकिन श्यामा ने जाने से मना कर दिया. इसी बात से नाराज आरोपी ने अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई. महिला की चीख सुनकर रहवासी जमा हो गए. 


आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी पति शोभाराम को गिरफ्तार कर लिया है. जब यह घटना हुई तब श्यामा नीचे वाले फ्लोर पर काम कर रही थी. मकान मालिक पहली मंजिल पर मौजूद थे. जब तक वह नीचे आते, तब तक आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुका था. पुलिस ने छह घंटे के बाद ही आरोपी को दबोच लिया है.




चरित्र पर करता था शक
आरोपी अपने दो बच्चों के साथ अलग रह रहा था. वह अक्सर पत्नी से झगड़ा करता था. इसलिए उसकी पत्नी एक साल पहले उससे अलग हो गई. हालांकि, आरोपी उस पर लगातार शक कर रहा था. यही वजह रही की वह उस पर घर जाने के लिए दबाव बना रहा था. उसने पूरे प्लान के तहत हत्या की साजिश रची थी.




यह भी पढ़ें: 


विधानसभा प्रमुख सचिव ने कहा-प्रस्ताव मिला तो 24 घंटे के अंदर हो सकता है फ्लोर टेस्ट
MP का सत्ता संग्राम: कांग्रेस के बागी MLA बोले- BJP में नहीं हुए हैं शामिल, बाद में तय करेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2020, 3:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading