बुरहानपुर में ठेकेदार की गाड़ी देख रेत भरे ट्रैक्टर ट्राली से कूदे मजदूर, एक की मौत
Khandwa News in Hindi

बुरहानपुर में ठेकेदार की गाड़ी देख रेत भरे ट्रैक्टर ट्राली से कूदे मजदूर, एक की मौत
घायल मजदूर से पूछताछ करती पुलिस.

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार चालक और मजदूर ठेकेदार का वाहन देखकर डर गए और वे ट्रैक्टर ट्रॉली से कूद गए. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के बुरहानपुर के हतनूर घाट से रेत निकाल कर ट्रैक्टर ट्रॉली से लौट रहे एक चालक और मजदूर सामने से आ रहे एक वाहन को देखकर डर गए और वे ट्रैक्टर ट्रॉली से कूद गए. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के बाद कुछ अज्ञात लोग मजदूर के शव को एक निजी अस्पताल में छोड़ कर चले गए. इससे मृतक के परिजन भड़क गए. बाद में पुलिस और प्रशासन के अफसरों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जब वे रेत भरकर लौट रहे थे कि तभी घाट के ठेकेदार का सफेद रंग का वाहन दिखा, जिसको देखकर दोनों ट्रैक्टर ट्रॉली से सूखे कुंए में कूद गए.



इसमें मधूकर साल्वे नामक युवक की मौत हो गई, जबकि संदीप तायडे़ नामक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद अज्ञात लोग दोनों मजदूरों को निजी अस्पताल में भर्ती कर चले गए.
जब मृतक और घायल के परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो वे निजी अस्पताल पहुंचे और अस्पताल प्रबंधन से जानने की कोशिश की कि इन्हें यहां किसने भर्ती करवाया.

इस पर अस्पताल प्रबंधन कोई जवाब नहीं दे पाया. इस पर परिजनों ने हंगामा कर दिया. मौके पर पहुंचे सीएसपी बीपीएस परिहार और सिटी मजिस्ट्रेड श्यामेंद्र जायस्वाल ने सीसीटीवी कैमरे देखे और परिजनों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज