होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /गरबा देख रही 11 साल की मासूम निढाल होकर गिरी अस्पताल में मौत, सिर में लगी थी गोली

गरबा देख रही 11 साल की मासूम निढाल होकर गिरी अस्पताल में मौत, सिर में लगी थी गोली

इंदौर में नवरात्रि पर गरबा देखने गई 11 साल की बच्ची की गोली लगने से मौत हो गई है.

इंदौर में नवरात्रि पर गरबा देखने गई 11 साल की बच्ची की गोली लगने से मौत हो गई है.

Crime news. घटना हीरा नगर थाना क्षेत्र की है. मां शारदा नगर में 11 साल की माही शिंदे को गोली लग गई. बच्ची परिवार के साथ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

11 साल की बच्ची मां के साथ गरबा देखने गई थी.
रात करीब 10.30 बजे अचानक सर ने खून बहने लगा और बेहोश हो गई.
मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

इंदौर. इंदौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 11 साल की बच्ची माही शिंदे की मौत हो गई है. बच्ची अपनी मां और परिवार लोगों के साथ गरबा देखने गई थी. रात करीब साढ़े दस बजे अचानक माही के सिर से खून बहने लगा और वो निढाल होकर गिर गई. परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बच्ची की मौत का कारण गोली लगना बताया जा रहा है लेकिन स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये घटना हीरा नगर थाना क्षेत्र की है. मां शारदा नगर में 11 साल की माही शिंदे को गोली लग गई. बच्ची परिवार के साथ गरबा देखने गई थी. रात करीब साढ़े दस बजे अचानक माही के सिर से खून बहने लगा और वो गिर जमीन पर गिर पड़ी. इससे घबराए परिवार वाले उसे लेकर तुरंत पास के प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां बच्ची को भर्ती कराया गया, लेकिन उसका खून बहना बंद नहीं हुआ. इलाज के दौरान ही बच्ची की मौत हो गई.

मौत कारण स्पष्ट नहीं हो सका
शुरुआती जांच में यह पता भी नहीं चला कि मासूम की मौत कैसे हुई. डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि मासूम के सिर में कोई कारतूस के आकार की धातु फंसी दिख रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम में मासूम की मौत के कारण स्पष्ट हो सकेगा. यदि बच्ची की वाकई में गोली लगने से ही मौत हुई है, तो वह भी पता चल सकेगा.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
बहरहाल हीरा नगर थाना पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है. पुलिस को अब शक है कि इलाके में आस-पास ही किसी ने हवाई फायर किया है. उसी का कारतूस मासूम के सिर में आकर धंस गया. इसी वजह से उसकी मौत हो गई. कक्षा छठवीं में पढ़ने वाली 11 साल की माही की मौत से पूरा इलाका गमगीन है. पुलिस अब पूरे मामले में जांच का दावा कर रही है, लेकिन पुलिस के लिए अब मासूम के साथ हुए हादसे का पता लगाना आसान नहीं है. बच्ची की मौत का कारण जानने के लिए पुलिस तकनीकी जांच करवाएगी. इसमें फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से पता लगाया जाएगा कि माही के सर में धंसी गोली कहां से चलाई गई होगी. जांच अधिकारी कमल किशोर नागर ने कहा कि मासूम की दुखद मौत हुई है. पूरे मामले में विस्तृत जांच की जा रही है. पीएम रिपोर्ट से मौत के कारण का खुलासा हो सकता है. फ़िलहाल सभी बिन्दुओं की जांच की जा रही है.

Tags: Indore crime, Madhya pradesh news, Navratri festival, Shot dead

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें