अपना शहर चुनें

States

Indore News: 15 साल की नाबालिग से गैंगरेप, ड्रग्स और शराब पिलाकर 2 महीने तक दुष्कर्म करने का आरोप

शहर में 15 साल की लड़की से गैंगरेप हुआ है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
शहर में 15 साल की लड़की से गैंगरेप हुआ है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

पीड़ि‍त लड़की के मुताबिक, ड्रग और शराब पिलाकर दो महीने से उसका शोषण किया जा रहा था. पुलिस को जांच में कई चौंकाने वाली जानकारी मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 1:25 PM IST
  • Share this:
इंदौर. शहर में 15 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रेप से पहले लड़की को ड्रग्स भी दिए गए थे. लड़की के मुताबिक, उसे ड्रग और शराब पिलाकर दो महीने तक शोषण किया जा रहा था. इस चौंका देने वाले मामले में किसी बिंदु का पता चला है जो एमडीएमए और ब्राउन शुगर जैसी ड्रग्स बेचती है. यही महिला इस लड़की को गिरोह में शामिल कर रही थी. पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

नाबालिग लड़की ने विजय नगर पुलिस को गजनी ठाकुर, अमन वर्मा और बिंदु सहित कुछ अन्य के नाम बताए. पुलिस ने उनके ऊपर अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किए. स्कीम–78 की रहने वाली लड़की ने एसआई प्रियंका शर्मा को बताया कि गजनी और अमन पिछले साल 14 नवंबर को उसे घुमाने ले गए. उन्होंने वहां उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसमें शराब मिली हुई थी. उसके बाद दोनों उसे स्कीम-78 की ही एक होटल ले गए जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

जबरदस्ती कराया नशा, 3 दिनों तक करते रहे रेप



लड़की ने पुलिस को बताया कि गजनी और अमन दो दिन बाद उसे एक अंजान घर ले गए. यहां एक बिंदु नाम की महिला भी रहती है. इस जगह सभी ने खुद भी नशा किया और जबरदस्ती लड़की को भी कराया. उसके बाद लड़के फिर उसे किसी होटल ले गए और फिर रेप किया. ये सिलसिला लगातार 3 दिनों तक चलता रहा. पुलिस ने बताया कि इन दिनों में लड़की को ड्रग्स की लत लग चुकी थी आरोपी अब उसके साथ ड्रग्स देने के बहाने रेप करने लगे थे. 31 दिसंबर को भी आरोपी लड़की को बिंदु के घर लेकर गए थे.  उस दौरान भी वहां तीन लड़के पाउडर पी रहे थे. उन्होंने भी लड़की को पाउडर पिलाया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया.
उज्जैन से खरीदकर बच्चों को बेचते हैं

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने लड़की को भी ड्रग गैंग में शामिल होने के लिए और ड्रग्स सप्लाई करने के लिए कहा था. लड़की से जानकारी मिली है कि आरोपी उज्जैन से ड्रग्स खरीदते हैं और बच्चों को बेचते हैं. बिंदु भी इसी गिरोह की सदस्य है. पुलिस को पता चला है कि स्कूल के छात्र-छात्राएं बड़ी मात्रा में ड्रग्स खरीदते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज