लाइव टीवी
Elec-widget

इंदौर में सितारों से जगमगाई रात, 19 वें ITA अवार्ड का रंगारंग आयोजन, CNN TV18 को मिला करंट अफेयर्स अवार्ड

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 11, 2019, 2:46 PM IST
इंदौर में सितारों से जगमगाई रात, 19 वें  ITA अवार्ड का रंगारंग आयोजन, CNN TV18 को मिला करंट अफेयर्स अवार्ड
इंदौर में सितारों से जगमगाई रात, 19 वें ITA अवार्ड का भव्य आयोजन

इंदौर (Indore) में पहली बार हुए इस आयोजन की मेजबानी मध्यप्रदेश सरकार (Madhya Pradesh government) ने की. 19 वें इंडियन टेलिविजन अवॉर्ड (19th Indian Television Award) में 'करंट अफेयर्स अवार्ड' (Current Affairs Award) सीएनएन टीवी 18 (CNN TV18) के भूपेंद्र चौबे की मिला.

  • Share this:
इंदौर. नेहरू स्टेडियम में 19 वें इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड समारोह के आयोजन से जगमगाई रात. इंदौर में रविवार की रात टेलीविजन सितारों के नाम रही. इस भव्य आयोजन में 200 से ज्यादा टीवी कलाकार शामिल हुए. पहली बार इंडियन टेलिविजन अवॉर्ड का आयोजन मुंबई में न होकर मिनी मुंबई के नाम से मशहूर इंदौर शहर में हुआ.

इस भव्य रंगारंग कार्यक्रम में आशीष शर्मा, गौतम रोड़े, मोहित मलिक, मुदित नायर, कृष्णा, अभिषेक जैसी शीर्ष टीवी हस्तियां शामिल हुईं. दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली टीवी आर्टिस्ट शिवांगी जोशी, क्रिस्टल डिसूजा, हेली शाह, आशनूर कौर, रोशनी वालिया, शुभांगी अत्रे ने अपनी प्रस्तुतियों से समा बांध दिया. वहीं हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने भी इस शो में शामिल हो कर दर्शकों को खूब हंसाया.

indore, ITA Award
इंदौर में ITA अवार्ड की झलक


सीएनएन टीवी 18 को मिला अवार्ड

टेलीविजन सितारों का ये महाकुंभ पहली बार इंदौर में आयोजित हुआ जिसे लेकर लोगों में भी खासा उत्साह देखने को मिला. मध्यप्रदेश में पहली बार हुए इस आयोजन की मेजबानी मध्यप्रदेश सरकार ने की. 19 वें इंडियन टेलिविजन अवॉर्ड में करंट अफेयर्स अवार्ड सीएनएन टीवी 18 के भूपेंद्र चौबे की मिला. यहां पहुंचे सिलिब्रिटीज को इंदौर शहर और यहां के लोग बेहद पसंद आए. इंदौर की साफ-सफाई को लेकर भी बोले सितारे- उन्होंने कहा कि अब तक हमने इंदौर के बारे में लगातार तीसरी बार सफाई में अवार्ड पाने की बात सुनी थी लेकिन इंदौर आकर यह बात सही 100 प्रतिशत सही मिली.

आकर्षण का केंद्र
वहीं यहां की मेहमाननवाजी से खुश इंदौर के खानपान की भी सेलिब्रिटीज ने जमकर तारीफ की और अगली बार भी यह आयोजन इंदौर में ही हो ऐसी मंशा जाहिर करते नजर आए. खूबसूरत ड्रेस में रेड कार्पेट पर रैंप वॉक करते हुए एक्टर, एक्ट्रेस ने news 18 से बातचीत में इंदौर में आयोजित इस 19 में इंडियन टेलिविजन अवॉर्ड को लेकर खासा उत्साह दिखाया साथ ही दर्शकों का वोट करने के लिए आभार भी दिया. यूं तो इंडियन टेलीविजन के लगभग सभी प्रमुख सितारे इस अवॉर्ड फंक्शन में मौजूद रहे लेकिन भाभी जी घर पर हैं फेम तिवारी जी और तारा फेम सतारा खास आकर्षण की केंद्र रहीं.
Loading...

इंदौर में 19 वें ITA अवार्ड के दौरान रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन


स्वच्छ शहर का अवार्ड
मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा, उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी, पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट भी इस आयोजन के दौरान मौजूद रहे. उन्होंने कमलनाथ सरकार को इस सफल आयोजन के लिए बधाई देते हुए कहा कि इंदौर में या मध्यप्रदेश में इससे पहले ऐसा भव्य आयोजन कभी नहीं हुआ. उन्होंने उम्मीद जताई कि इस सफल आयोजन के बाद फिल्म इंडस्ट्री और प्रोडक्शन इंडस्ट्री में काम करने वाले प्रदेश के युवाओं को काम मिलने के अवसर बढ़ेंगे. इंदौर महापौर मालिनी गौड़ को कार्यक्रम के दौरान स्वच्छ शहर के अवार्ड से भी नवाजा गया.

ये भी पढ़ें -  इंदौरः सफाई में नंबर-1 की राह में बजट बनी बाधा, सरकार के खिलाफ धरना देंगी मेयर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...