होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /मिनी मुंबई शर्मसार! मां के साथ सो रही 2 साल की बच्ची के साथ ट्रक ड्राइवर ने किया रेप, सुनसान इलाके में छोड़ा

मिनी मुंबई शर्मसार! मां के साथ सो रही 2 साल की बच्ची के साथ ट्रक ड्राइवर ने किया रेप, सुनसान इलाके में छोड़ा

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी.

Madhya Pradesh News: माता-पिता के साथ सो रही दो वर्षीय मासूम को एक बदमाश अपहरण कर अपने साथ ले गया. मां की जब नींद खुली ...अधिक पढ़ें

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर के चंदन नगर इलाके में देर रात हैरान कर देने वाली वारदात सामने आयी है. माता-पिता के साथ सो रही दो वर्षीय मासूम को एक बदमाश अपहरण कर अपने साथ ले गया. मां की जब नींद खुली तो उसके होश ठिकाने नहीं रहे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. मासूम को अगवा करने वाली की पहचान स्थापित कर पुलिस ने उसे सुबह घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया, वहीं पुलिस ने मासूम को द्वारिकापुरी इलाके से बरामद कर लिया.

चंदन नगर इलाके में चौकीदारी करने वाला परिवार रात के वक्त 10 बजे करीब सोया था. उस वक़्त उनके दो मासूम बच्चे भी साथ सोये थे, जिसमें एक बेटा और दो वर्षीय मासूम बच्ची  शामिल थी. रात लगभग 1 बजे जब बच्ची के पिता की नींद खुली तो बच्ची के पास सो रही थी. लेकिन, 2 बजे मां की नींद खुलने पर बच्ची गायब  थी. इस बात की जानकारी महिला ने अपने पति को दी. आसपास इलाके में बच्ची को ढूंढने के बाद उन्होंने मासूम के अपहरण की जानकारी पुलिस को दी.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी अलर्ट पर आ गए. रात में ही आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी खंगाले गए. इस दौरान मासूम को ले जाते हुए एक शख्स नजर आया. बच्ची के पिता ने उक्त व्यक्ति को पहचान लिया. उसने बताया कि इसका नाम दिनेश है और वह ट्रक चालक है. पुलिस ने ट्रक नंबर के आधार पर ट्रक मालिक को खोजा पूछताछ कर ट्रक ड्राइवर दिनेश की घेराबंदी की और उसे हिरासत में लिया.

पुलिस ने सुबह लगभग छह बजे मासूम को भी सुनसान इलाके से बरामद कर  लिया. आरोपी मासूम को हैवानियत के बाद सुनसान इलाके में छोड़कर भाग गया था, जिस जगह मासूम मिली थी पुलिस ने वहां आसपास सर्चिंग की तो वहा खून भी मिला. मासूम की हालत ठीक नहीं होने से उसका उपचार एमवाय अस्पताल में करवाया जा रहा है. शुरुआती जांच में मासूम के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली है. पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की, जिसमे उसने दुष्कर्म की बात कबूली है.

एसीपी बीपीएस परिहार के मुताबिक़ थाने पर उपस्थित होकर एक व्यक्ति ने बेटी के अपहरण की जानकारी दी थी. पुलिस ने तत्परता से सख्ती दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मासूम को भी बरामद कर लिया. मासूम को बेहतर उपचार मुहैया करवाया जा रहा है. आरोपी के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जा रही है.

Tags: Indore news, Madhyapradesh news, Minor girl rape

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें