इंदौर में 3 साल की बच्ची की संदिग्ध मौत, पुलिस को ऐसे घुमाती रही मां, जानिए क्या हुआ उस दिन

इंदौर में 3 साल की बच्ची की संदिग्ध मौत हो गई. मां पुलिस से छुपाती रही सच्चाई.

मध्य प्रदेश के इंदौर में 3 साल की बच्ची की संदिग्ध मौत हो गई. मौत के बाद मां ने शव को छुपा दिया. मां ने बच्ची की मौत पर पुुलिस को घुमाने की कोशिश की. बाद में पुलिस ने सच उगलवा लिया.

  • Share this:
इंदौर. इंदौर के किशनगंज थाना क्षेत्र में 3 साल की बच्ची का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. इस मामले में मां की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है. हालांकि, किसी तरह का साक्ष्य न मिलने की वजह से पुलिस ने मां पर कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया है. घटना इंदौर के समीप महू के किशनगंज थाना क्षेत्र में शनिवार को घटी.

पुलिस के मुताबिक, 3 साल की बच्ची घर में बड़ी बहन के साथ खेल रही थी. इस दौरान उसे सिर में चोट लग गई. उसकी मां ने उसे अस्पताल न ले जाते हुए रजाई उड़ा कर सुला दिया. इस बीच बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्ची की मां ने अपने पति के डर से शव को घर से कुछ दूर एक पेड़ के नीचे छुपा दिया. वह पति के डर से बच्ची के गुम होने की झूठी कहानी भी बताती रही. अगले दिन सुबह उसी ने बच्ची के शव को सबसे पहले देखा ओर इसकी जानकारी लोगों को दी.



मासूम के साथ नहीं हुआ शोषण- फोरेंसिंक टीम

SP (इंदौर पश्चिम) महेशचंद जैन के मुताबिक, परिजनों ने थाने में बच्ची के गुम होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस ढूंढ पाती उससे पहले ही मासूम का शव लावारिस हालत में मिल गया. आशंका व्यक्त की जा रही थी,कि किसी ने अनहोनी के बाद मासूम को मौत के घाट उतारा होगा. हालंकि फोरेंसिक दल ने यह शुरुआती जांच में ही स्पष्ट कर दिया था कि मासूम के साथ किसी तरह के शोषण के प्रमाण नहीं मिले हैं.

मां को जिम्मेदार नहीं मान रही पुलिस

शार्ट पोस्टमॉर्टम में पता चला था कि मासूम की मौत दम घुटने से हुई थी. उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे.पुलिस यह जांच कर रही थी कि बच्ची की मौत दम घुटने से कैसे हुई और उसका शव सुनसान जगह कैसे पहुंचा. इस जांच के दौरान जब उन्होंने मां पर सख्ती की तो उसने सबकुछ बता दिया. हालांकि पुलिस मां को भी मौत का बहुत हद तक जिम्मेदार नहीं मान रही. जांच जारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.