होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ भागी करोड़पति की पत्नी 26 दिन बाद वापस लौटी, प्रेमी अभी फरार

13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ भागी करोड़पति की पत्नी 26 दिन बाद वापस लौटी, प्रेमी अभी फरार

ऑटो वाले के साथ गयी महिला 26 दिन बाद वापस लौट आयी है.

ऑटो वाले के साथ गयी महिला 26 दिन बाद वापस लौट आयी है.

Indore Crime News: इंदौर के खजराना रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी अपने से 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ भाग गई थी. ...अधिक पढ़ें

इंदौर. पति को छोड़कर 13 साल छोटे ऑटो वाले (Auto Driver) के साथ भागी महिला घर लौट आयी है. उसके सिर से इश्क का भूत उतर गया है और अब वो अपने पति के साथ रहना चाहती है. घर से जो 47 लाख रुपये लेकर वो भागी थी उसमें से 13 लाख अपने प्रेमी के साथ सैर सपाटे में खर्च कर दिये. बाकी पैसे उसके प्रेमी के दोस्तों के पास से पहले ही बरामद कर लिए गए थे.

इंदौर के खजराना थाना इलाके में रहने वाले जमीन कारोबारी की पत्नी 26 दिन पहले घर से 47 लाख रुपये लेकर फरार हो गई थी. इसके बाद इलाके का एक ऑटो चालक भी रहस्य्मय ढंग से गायब था. परिवार को आशंका थी कि महिला ऑटो चालक से साथ गई है. दोनों के प्रेम प्रसंग के किस्से कई दिन से आम हो रहे थे. हालांकि पुलिस ने जब तलाश की तो ऑटो चालक के दोस्तों के पास से पुलिस को लगभग तीस लाख रुपये बरामद हुए, लेकिन ऑटो चालक का पता नहीं चल सका. अब अचानक करीब 26 दिन बाद महिला खुद वापस अपने घर पहुंच गयी.

आरोप कुबूला
शहर के नामी प्रॉपर्टी कारोबारी ने कुछ दिन पहले ही खजराना थाना पुलिस से शिकायत की थी कि उनकी पत्नी घर से गायब है. उनका शक इलाके के एक ऑटो चालक इमरान पर था जो उसी दिन से गायब था. कारोबारी के घर से आभूषण और 47 लाख रुपये भी गायब थे. परिवार ने आशंका जाहिर की थी कि वह अपने तेरस वर्ष छोटे आशिक के साथ भागी है. पुलिस ने विभिन्न पहलुओ पर पड़ताल की, लेकिन महिला और उसके आशिक के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी. पुलिस ने इमरान के दो दोस्तों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया. दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो उनके पास से पुलिस ने तीस लाख रुपये से अधिक नगदी बरामद की. यह वह राशि थी जो प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी घर से लेकर गायब हुई थी. पुलिस को शुरुआती दिनों में दोनों की लोकेशन जावरा और आसपास के इलाकों में मिली थी, पुलिस ने संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी तो नतीजा सिफर ही रहा.

ये भी पढ़ें-हमीदिया अस्पताल में हादसा : आग ने किसी को संभलने का मौका ही नहीं दिया, हर तरफ थी चीख पुकार

अचानक घर पहुंची महिला
पुलिस के काफी प्रयासों के बाद भी प्रेमी युगल नहीं मिल सका, लेकिन सोमवार रात अचानक महिला अपने घर पहुंच गयी. हालांकि इस दौरान वह अकेली थी. उसके पास घर के महंगे आभूषण तो थे लेकिन नगदी नहीं थी. पुलिस ने जब महिला से सख्ती से पूछताछ की तो वह लगातार अपने ब्यान बदल रही थी. उसने अपने साथ किसी अन्य युवक के होने से इंकार कर दिया. जाहिर है महिला खुद ऑटो चालक इमरान को बचाना चाह रही है.

सच उगला
सूत्रों के अनुसार महिला ने पुलिस के सख्ती के बाद सच उगल दिया. उसने बताया कि वह अपने पति से परेशान थी और इमरान से उसकी नजदीकियां बढ़ रही थीं. इसलिये  दोनों ने एक साथ भागने का फैसला किया था. दोनों शहर बदल बदल कर घूमते रहे. लेकिन अब पैसा खत्म होने लगा तो इमरान ने ही महिला को अजमेर से एक बस से इंदौर रवाना कर दिया. हालांकि महिला के वापस आने के बाद परिवार महिला को साथ रखने को राजी हो गया है.

पुलिस का बयान
खजराना टीआई दिनेश वर्मा के मुताबिक़ कुछ समय पूर्व इलाके में ही रहने वाले एक शख्स ने महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, घर से नगदी और कुछ आभूषण भी गायब था. शिकायत पर जांच की जा रही थी, जिस महिला की शिकायत थी, वह खुद सकुशल वापिस लौट आयी है. उसने किसी पर आरोप नहीं लगाए हैं. परिवार ने जिस युवक पर शंका जाहिर की थी, वह फिलहाल बाहर है. उसकी तलाश की जा रही है

Tags: Indore News Update, Indore news. MP news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें