Home /News /madhya-pradesh /

इंदौर Lockdown: तफरी करने निकले 5 नकली निगमकर्मी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर Lockdown: तफरी करने निकले 5 नकली निगमकर्मी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

इंदौर (Indore) शहर में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बेवजह सड़क पर घूम रहे नकली निगमकर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) शहर में लॉकडाउन (Lockdown)  के बीच बेवजह सड़क पर घूम रहे नकली निगमकर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नगर निगम की टी शर्ट पहने एक के बाद एक करके कुल पांच लोगों को पुलिस ने पकड़ा. मौके पर मौजूद निगम उपायुक्त ने पांच युवकों को फिर थाने भेज दिया. दरअसल, इन दिनों कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन का मखौल उड़ाते तमाम लोग सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं. पुलिस पूछताछ में कुछ लोग खुद को मीडिया कर्मी बताते हैं या निगम कर्मी. साथ ही कुछ युवक नगर निगम की टी शर्ट पहने दिखाई देते हैं ताकि सड़कों पर उनसे कोई पूछताछ न हो सके. लिहाजा वह पूरे शहर में बेवजह तफरीह करते रहते हैं. बीते दिनों फर्जी मीडिया कर्मी को चंदन नगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार भी किया था.

निगम अफसर ने जताई नाराजगी

मंगलवार दोपहर कोतवाली थाना इलाके में स्थिति संजय सेतु चेकिंग पॉइंट पर एक दल चेकिंग कर रहा था. उसी दौरान वहां एक के बाद एक अलग-अलग गाड़ियों में पांच युवक निकले. युवकों ने पूछताछ में बताया कि वे निगम कर्मी हैं. कुछ युवकों ने निगम की टी शर्ट भी पहनी हुई थी. उनके पास कर्फ्यू पास भी था. इत्तिफाक से चेकिंग के वक्त ही नगर निगम में उपायुक्त पद पर पदस्थ निगम उपायुक्त महेंद्र सिंह चौहान भी वहा से गुजरे. चेकिंग पर तैनात पुलिस कर्मियों ने निगम अफसरों से उक्त युवको के बारे में पूछा तो युवक खुद के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे पाए. इस बात पर निगम अफसर ने कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए युवकों को फटकारा. साथ ही पुलिस कर्मियों को उक्त युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा.
निगम उपायुक्त ने कही ये बात

निगम उपायुक्त महेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक जब वे इलाका का निरीक्षण करने निकले उसी दौरान चेकिंग पॉइंट पर कुछ युवक खड़े दिखाई दिए. युवको ने निगम की टी शर्ट पहनी हुई थी. हालांकि वह इन युवकों को निगम कर्मचारी समझ कर रुक गए. इसी दौरान पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की और पड़ताल करने पर पता चला की यह युवक निगम से संबंधित नहीं हैं और निगम की टी शर्ट पहन कर गलत फायदा उठाकर बेवजह सड़कों पर घूम रहे हैं. लिहाजा निगम की तरफ से पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई के लिए आग्रह किया गया है.

ये भी पढ़ें: 

लॉकडाउन ने बढ़ाया बुनकरों के रोजगार पर संकट, कमलनाथ ने सीएम शिवराज से मांगी मदद 

COVID-19 के बीच उपचुनाव की तैयारी! कार्यकर्ताओं से किसकी 'मदद' की अपील कर रहे हैं सिंधिया

Tags: Indore news, Lockdown, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर