इंदौर: बिल्डर के घर 51 लाख रुपये की चोरी का खुलासा, महिला मित्र के साथ पुराना नौकर निकला चोर
Indore News in Hindi

इंदौर: बिल्डर के घर 51 लाख रुपये की चोरी का खुलासा, महिला मित्र के साथ पुराना नौकर निकला चोर
पुलिस ने आरोपी के घर से चोरी गये 51 लाख में से 41 लाख रुपये बरामद कर लिये

पुलिस (Police) ने गांव जाकर आरोपी (Accused) के घर में एक गड्ढे से नोटों से भरा बैग बरामद किया. जिसमें 41 लाख रुपये रखे हुए थे. बाकी 10 लाख रुपये आरोपी ने कहां खर्च किए, इसको लेकर पुलिस की जांच जारी है.

  • Share this:
इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) के कनाड़िया थानाक्षेत्र में बिल्डर के घर हुई 51 लाख रुपए की चोरी (Theft) के मामले में पुलिस (Police) ने घर के पुराने नौकर को गिरफ्तार कर उसके पास से 41 लाख रुपये बरामद कर लिए. पुराने नौकर ने ही अपनी महिला मित्र के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. रुपये चुराने के बाद आरोपी अपने गांव भाग गया था. 3 जुलाई को बिल्डर विवेक चुग ने कनाड़िया थाने में घर से एक लाख रुपये चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो चोरी की रकम अधिक होने की पुष्टि हुई. इसके बाद जब पुलिस ने बिल्डर से तथ्यों सहित पूछताछ की तो उन्होंने 51 लाख रुपए चोरी होने की बात कबूल की.

पुलिस ने बिल्डर विवेक चुग के घर पिछले कुछ महीनों में काम करने वाले सभी नौकरों की जानकारी जुटाई और उन्हें बुलाकर उनसे कड़ाई से पूछताछ की. इस दौरान पुलिस को खरगोन के रहने वाले पुराने नौकर रामू पर शक हुआ और जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने चोरी की बात कबूल कर ली. इसके बाद पुलिस ने उसके गांव जाकर उसके घर में एक गड्ढे से नोटों से भरा बैग बरामद किया, जिसमें 41 लाख रुपये रखे हुए थे. बाकी 10 लाख रुपये आरोपी ने कहां खर्च किए इसको लेकर पुलिस की जांच जारी है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी रामु ने अपनी महिला मित्र के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने महिला मित्र को भी गिरफ्तार कर लिया है. उससे भी पूछताछ की जा रही है.



इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि कनाड़िया थाना इलाके में हुई एक बड़ी चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से 41 लाख रुपये जब्त किए है. आरोपी ने रुपयों से भरे बैग को घर पर चूल्हे के पास गड्डा खोदकर छुया दिया था. इस मामले में एक अन्य आरोपी की भी पुलिस को तलाश है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading