अपना शहर चुनें

States

इंदौर में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में 556 नए केस, चपेट में आए BJP नेता गोपीकृष्ण नेमा

इंदौर जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 40522 हो गई है.
इंदौर जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 40522 हो गई है.

मध्‍य प्रदेश के इंदौर (Indore) में कोरोना (Corona) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जबकि लगातार छठे दिन 500 से अधिक मामले आने से हड़कंप मच गया है. वहीं भाजपा नेता और पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा (Gopikrishna Nema) की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है.

  • Share this:
इंदौर. मध्‍य प्रदेश के इंदौर (Indore) में दीपावली के बाद कोरोना का भयावह रूप सामने आ रहा है. शहर में हर चौथे मिनट में कोरोना (Corona) का एक नया मरीज सामने आ रहा है. जबकि शुरुआत में 1 घंटे में बमुश्किल दो मरीज मिल रहे थे. यही नहीं, मौतों की संख्या भी अचानक बढ़ गई है और पिछले 10 दिनों में कोरोना बीमारी से 29 लोग दम तोड़ चुके हैं. वहीं, लगातार छठे दिन नए मरीजों का आंकड़ा फिर 500 के पार आया है. इस दौरान भाजपा नेता गोपीकृष्ण नेमा (Gopikrishna Nema) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. आपको बता दें कि कोरोना काल में देवउठनी ग्यारस पर जिले में सैकड़ों शादियां हुईं,जिनमें लोगों की भीड़ नजर आई.

स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कुल 4615 सैंपल की जांच की गई इनमें 4023 नेगेटिव पाए गए हैं. जबकि 556 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. वहीं 3 नए मरीजों की मौत की पुष्टि के बाद अब तक कोरोना से 749 लोगों की जान जा चुकी है. इंदौर जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 40522 हो गई है और अभी 4268 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है. जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या 35505 है.

भाजपा नेता गोपीकृष्ण नेमा पॉजिटिव
भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई. उन्होंने खुद फेसबुक पर ये जानकारी देते हुए अपील की है कि उनके संपर्क में आने वाले लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करा लें. वहीं, गोपीकृष्ण नेमा के अभिन्न साथी बालकृष्ण अरोरा भी 8 दिनों से कोरोना संक्रमित हैं.




नगर निगम ने किया 1187 पर स्पॉट फाइन
नगर निगम भी शहर में रोको-टोको अभियान चला रहा है. इस दौरान मॉस्क न पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों के खिलाफ स्पॉट फाइन की कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को एक ही दिन मे 1187 लोगों के खिलाफ स्‍पॉट फाइन करके 1 लाख 37 हजार 150 की राशि वसूली गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज