फर्जी सिमकार्ड से ऑनलाइन बुक किया IPhone, ‌फिर डिलीवरी बॉय को लूटा

इंदौर में फर्जी तरीके से ऑनलाइन फोन बुक करके पार्सल सप्लायर को लूटने का मामला

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 20, 2019, 2:09 PM IST
फर्जी सिमकार्ड से ऑनलाइन बुक किया IPhone, ‌फिर डिलीवरी बॉय को लूटा
फर्जी पते पर किया 70 हजार का आईफोन बुक, डिलीवरी देने पर की लूट
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 20, 2019, 2:09 PM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर में लूट का अनोखा मामला सामने आया है. इसके लिए फर्जी सिमकार्ड का इस्तेमाल कर पहले ऑनलाइन आईफोन बुक किया गया. इस दौरान अपना पता भी फर्जी बताया गया. जब डिलीवरी बॉय फोन देने पहुंचा तो आरोपी ने उससे पार्सल छीना और फरार हो गया.

युवक ने टीआई से लगाई मदद की गुहार


पीड़ित डिलीवरी बॉय ने पहले इसकी शिकायत क्राइम ब्रांच के सिपाही से की.  सिपाही ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की और आरोपी का मोबाइल नंबर व आईफोन का आईएमईआई नंबर ट्रेसिंग पर डालने की बात कह टालता रहा. बाद में युवक ने टीआई (थाना इंचार्ज) से मदद की गुहार लगाई, तब जाकर चोरी का केस दर्ज किया गया है.

पता भी निकला फर्जी

पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवक सागर जैसवाल एमजॉन कंपनी के पार्सल सप्लाई करता है. सागर ने बताया कि आलोक निवासी बी-32 अंजनी नगर के नाम से किसी ने फर्जी तरीके से 70 हजार रुपए का आईफोन बुक किया था और जब 27 मई को सागर उसकी डिलीवरी देने पहुंचा तो पता गलत निकला.  इसके बाद आलोक को कॉल किया तो आरोपी ने उसने मालवा अस्पताल के सामने बुलाया. सागर वहां जब पार्सल लेकर पहुंचा तो आरोपी वहां पर पहले से मौजूद था. जैसे ही सागर ने पार्सल निकाला तो आरोपी छीनकर भाग गया.

राजस्थान से खरीदा गया था सिम
घटना के बाद पीड़ित युवक ने साइबर सेल में इसकी शिकायत भी की. तीसरे दिन उसे क्राइम ब्रांच के हिमांशु दुबे ने कॉल कर बुलाकर कहा एफआईआर नहीं हो पाएगी और आरोपी का मोबाइल बंद आ रहा है और वह सिम राजस्थान से खरीदी गई है. बाद में जब सागर ने टीआई से मदद की गुहार की तब जाकर मामला दर्ज हो सका.
Loading...

यह भी देखें- VIDEO: फर्जी प्रोफाइल बनाकर अभिनेत्री को कर रहा था परेशान, हुआ गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...