5 साल की पोती ने कहा- आपने पेड़ पर लगे सारे अमरूद खा लिए, दादी ने एसिड पीकर दी जान

महिला ने एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया

महिला ने एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया

इंदौर (Indore) में पांच साल की पोती की बात से नाराज होकर एक 70 साल की महिला ने एसिड पीकर सुसाइड कर लिया. मृतिका के बेटे कैलाश कुशवाहा के मुताबिक, बेटी ने अपनी दादी से कहा था कि आपने पेड़ पर लगे सारे अमरूद खा लिए हैं. इस बात से नाराज होकर उन्‍होंने सुसाइड कर लिया.

  • Share this:
इंदौर. मध्‍य प्रदेश के इंदौर (Indore) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यह मामला इंदौर के बेटमा थाना इलाके का है, जहां मंत्री नगर में रहने वाली बुजुर्ग महिला अपनी पोती की एक छोटी सी बात से इतना नाराज हो गई कि उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. दरअसल, जहरीले पदार्थ का सेवन करने के बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई और उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन स्थानीय अस्पताल ने एमवाय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया और फिर महिला ने एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस (Police) इस मामले की जांच में जुट गई है.

बुजुर्ग महिला मीरा कुशवाहा की पोती ने अपनी दादी से बात के दौरान यह कह दिया था कि आपने पेड़ पर लगे सारे अमरूद खा लिए हैं. इस बात पर न सिर्फ बुजुर्ग महिला नाराज हुई बल्कि उसने अपनी पांच वर्षीय पोती से यह कहा कि उसने अकेले ही यह सारे अमरूद नहीं खाये. परिवार और मोहल्ले के लोगों ने अमरूद खाये हैं. इसके बाद भी बुजुर्ग महिला की नाराजगी शांत नहीं हुई और वह अपने कमरे में चली गयी और जहरीला पदार्थ पी लिया. महिला की जब हालत बिगड़ी तो अस्पताल लाया गया. जबकि स्थानीय अस्पताल ने एमवाय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, लेकिन महिला ने एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

मृतिका के बेटे ने कही ये बात

मृतिका के बेटे कैलाश कुशवाहा के मुताबिक, परिवार की पांच वर्षीय बच्ची ने अपनी दादी से अमरूद खाने की बात कही थी. इस पर वह बेहद नाराज हो गईं और कहा कि अब छोटी बच्ची भी उन्हें ताना मारेगी. इतना कहने के बाद उन्होंने यह कदम उठा लिया. हालांकि बात बिल्कुल छोटी और पारिवारिक ही थी.
पुलिसकर्मी मनोहर बघेल के मुताबिक, बुजुर्ग महिला मीरा कुशवाहा जिसकी उम्र तकरीबन 70 वर्ष है,उन्हें जहरीला पदार्थ के सेवन करने की वजह से गम्भीर अवस्था मे भर्ती कराया गया था. महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि बेटमा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज