• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • इंदौर Corona Update : अब तक 65 की मौत, 94 नये मरीज़ मिलने के बाद आंकड़ा 1466 पर पहुंचा

इंदौर Corona Update : अब तक 65 की मौत, 94 नये मरीज़ मिलने के बाद आंकड़ा 1466 पर पहुंचा

कोरोना के जंग में आशा कार्यकर्ता अहम जिम्मेदारी निभा रही हैं. (Demo Pic)

कोरोना के जंग में आशा कार्यकर्ता अहम जिम्मेदारी निभा रही हैं. (Demo Pic)

महू में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ी है. मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक महू में 15 नए मरीजों की जानकारी सामने आई है. इनमें एक पार्षद भी शामिल है

  • Share this:
इंदौर (indore) में कोरोना (corona virus) फिलहाल काबू में होता नहीं दिख रहा है. यहां दो और मरीज़ों की कोरोना से मौत होने की पुष्टि हुई है. इन्हें मिलाकर अब शहर में कोरोना से मौत का आंकड़ा 65 पर पहुंच गया है. जांच के लिए भेजे गए सैंपल्स में 94 नये मरीज़ों में कोरोना की पुष्टि हुई है.

स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक इंदौर में मंगलवार को 643 सैंपल्स की जांच की गई जिसमें से 94 लोगों के सैंपल पॉजिटिव और 549 निगेटिव आए हैं. ये सभी सैंपल्स जांच के लिए पुडुचेरी और अहमदाबाद के प्राइवेट लैब्स में भेजे गए थे. इंदौर के अब तक 7355 सैंपल जांचे जा चुके हैं, जिनमें से 1466 पॉजिटिव मिले हैं. व मंगलवार को दो और पॉजिटिव मरीजों की मौत की पुष्टि हुई. इनमें से एक एमजी रोड में रहने वाले 70 वर्षीय साल के बुजुर्ग थे जिनकी मौत 17 अप्रैल को हो चुकी है. वहीं दूसरे मरीज़ अनूप नगर में रहने वाले 45 साल के थे. उनकी मौत 23 अप्रैल को हो चुकी है. दोनों मृतकों की टेस्ट रिपोर्ट मंगलवार को मिली है.

एक महिला डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव 
इंदौर में पॉजिटिव आए मरीजों में टाटपट्टी बाखल में ड्यूटी देने वाली एक महिला डॉक्टर भी शामिल है. डॉक्टर की ड्यूटी उसी क्षेत्र में लगाई गई थी. इसलिए इस सैंपल को भी टाटपट्टी बाखल का मानकर नया क्षेत्र नहीं माना गया है. जबकि महिला डॉक्टर कनाड़िया क्षेत्र की रहने वाली हैं. कोरोना के लक्षण दिखने पर 14 दिन पहले ही उन्हें क्वारंटीइन कर दिया गया था.

महू में पार्षद को हुआ कोरोना
इंदौर जिले के महू में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ी है. मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक महू में 15 नए मरीजों की जानकारी सामने आई है. इनमें एक पार्षद भी शामिल है. वे पहले से ही चौइथराम अस्पताल में भर्ती हैं. इस तरह यहां अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 61 हो गई है. इनमें से आठ की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-

MP Corona Update : अब तक 127 की मौत,जानिए बाकी शहरों का हाल

रिफ्यूजी कैंप में रह रहे तिब्बती शरणार्थियों ने ऐसे उतारा इंदौर का कर्ज़

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज