युवक ने किशोरी को घर में बनाया बंधक..... फिर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

इंदौर एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने एक किशोरी को घर में बंधक बना लिया और उसे नशा पिलाकर उसके साथ मारपीट की. उस किशोरी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुष्कर्म की आशंका को देखते हुए उसका मेडिकल भी कराया गया है.

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 10:34 PM IST
युवक ने किशोरी को घर में बनाया बंधक..... फिर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
इसी थाना क्षेत्र में हुई किशोरी के साथ वारदात
Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 10:34 PM IST
इंदौर एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने इसी इलाके की रहने वाली एक 15 वर्षीया किशोरी को अपने घर में बंधक बना लिया. उसे नशीला पदार्थ पिलाया और उसके साथ मारपीट की. किशोरी को गंभीर अवस्था में एमवाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है. परिजनों ने उसके साथ दुष्कर्म होने की आशंका जाहिर की है, लेकिन शुरुआती पूछताछ में पुलिस इस बात से इनकार कर रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

किशोरी की गंभीर स्थिति को देखते हुए थाने पहुंचने परिजन




एरोड्रम थाना इलाके में रहने वाले लालू उर्फ़ लाला पर आरोप है कि उसने इलाके की ही एक नाबालिग को अपने घर में बंधक बनाया उसे नशीला पदार्थ पिलाया और उसके साथ मारपीट की, घर से काफी देर तक गायब रहने पर परिजनों ने उसके अपहरण की थाने को सूचना दी. कुछ देर बाद वह लड़की खुद आरोपी के चंगुल से छूट कर थाने पहुंची और वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी. उसकी हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए एमवाई अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस अधिकारी ने बाद में किशोरी के बयान लिए जिसमे उसने आरोपी लालू की करतूत के बारे में जानकारी दी. परिजनों ने आरोपी पर किशोरी के साथ गलत काम करने की आशंका जाहिर की तो लिहाजा पुलिस ने उसका मेडिकल भी करवाया है.

 थाने पर जुटी भीड़ के कहने पर पुलिस ने किशोरी का मेडिकल भी कराया


हालांकि शुरुआती पूछताछ में पुलिस अधिकारी के समक्ष पीड़िता ने गलत काम होने के बारे में जिक्र नहीं किया है, लिहाजा पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपहरण समेत मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है, हालांकि आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म जैसी गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज करने के लिए परिजन मांग करते रहे, कुछ घंटे तक समाज के लोग थाने पर भी जमे रहे.

ये भी पढ़ें- लड़की ने कर लिया गांव में प्रेम विवाह, कहा-परिजनों से खतरा
सिंधिया एजुकेशन सोसायटी को 4 अरब की जमीन देने पर हंगामा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...