लाइव टीवी

इंदौर में कांग्रेस विधायक के घर डोम ढहा, दर्जनों लोग दबे

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 4, 2019, 10:48 PM IST
इंदौर में कांग्रेस विधायक के घर डोम ढहा, दर्जनों लोग दबे
कांग्रेस नेता की मां के उठावने में हादसा

इंदौर विधायक संजय शुक्ला के घर उनकी मां के उठावने का संस्कार चल रहा था. उसी दौरान ये दुर्घटना घटी. घर में विशाल डोम बनाया गया था. उठावना संस्कार 500 से ज़्यादा लोग मौजूद थे. बताया जा रहा है कि डोम के ऊपर काफी पानी जमा हो गया था. वो उसका भार नहीं सह पाया और ढह गया

  • Share this:
इंदौर. इंदौर (INDORE)में  कांग्रेस विधायक (CONGRESS MLA)संजय शुक्ला (SANJAY SHUKLA)के घर पर डोम ढह गया. इस दुर्घटना में दर्जनों लोग डोम के नीचे दब गए. अभी 6 लोगों के घायल होने की ख़बर है. घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नगर निगम की टीम मौके पर पहुंच गयी है और बचाव कार्य जारी है.

इंदौर विधायक संजय शुक्ला के घर उनकी मां के उठावने का संस्कार चल रहा था. उसी दौरान ये दुर्घटना घटी. घर में विशाल डोम बनाया गया था. उठावना संस्कार 500 से ज़्यादा लोग मौजूद थे. बताया जा रहा है कि डोम के ऊपर काफी पानी जमा हो गया था. वो उसका भार नहीं सह पाया और ढह गया.

ख़बर मिलते ही इंदौर नगर निगम के अधिकारी और कई रिमूवल टीमें मौके पर पहुंची.  निगम के कर्मचारियों ने डोम की लाइट बंद कराई. (इंदौर से रिपोर्टर विकास सिंह का इनपुट)



ये भी पढ़ें-Honey Trap: आरोपी के पति ने कहा, हां मेरी पत्नी के मंत्रियों से संबंध, लेकिन..

Honey Trap:कमलनाथ के मंत्री ने अफसरों को दी क्लीनचिट, बोले-महिलाओं ने फंसाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 7:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...