चेक बाउंस मामला: अभिनेता राजपाल यादव 50 हजार की जमानत पर रिहा

राजपाल यादव मंगलवार को जिला कोर्ट में पेश हुए कोर्ट ने उन्हें 50 हजार रुपए की जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया. मामले में अब 19 अप्रैल को सुनवाई होगी.

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 17, 2018, 8:33 PM IST
चेक बाउंस मामला: अभिनेता राजपाल यादव 50 हजार की जमानत पर रिहा
राजपाल यादव File Photo
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 17, 2018, 8:33 PM IST
पांच लाख रुपए के चेक बाउंस मामले में फिल्म अभिनेता राजपाल यादव मंगलवार को जिला कोर्ट में पेश हुए. कोर्ट ने उन्हें 50 हजार रुपए की जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया. मामले में अब 19 अप्रैल को सुनवाई होगी.

दरअसल, इंदौर निवासी सुरेंदर सिंह से राजपाल यादव से निजी आवश्यकता बताते हुए पांच लाख रुपए उधार लिए थे. इस रकम की वापसी के लिए यादव ने एक्सिस बैंक मुंबई का एक चेक सुरेंदर सिंह को दिया था.

सितंबर 2015 में इसे बैंक में जमा करने पर वो बाउंस हो गया. इसके बाद सुरेंदर सिंह ने वकील के माध्यम से यादव को इस संबंध में नोटिस भेजा. बावजूद इसके यादव ने परिवादी को भुगतान नहीं किया. इस पर राजपाल यादव के खिलाफ जिला कोर्ट में परिवाद दायर कर दिया. पिछली सुनवाई पर कोर्ट ने राजपाल का जमानती वारंट जारी किया था. मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे राजपाल यादव जेएमएफसी एके भूरिया की कोर्ट में उपस्थित हुए.

उनकी तरफ से एडवोकेट प्रकाश गुप्ता ने जमानत आवेदन दिया. इसमें कहा कि यादव कोर्ट के आदेश का पालन करने को तत्पर हैं और उनके गवाहों को प्रभावित करने की कोई आशंका नहीं है. उन्हें जमानत का लाभ दिया जाए. कोर्ट ने उन्हें 50 हजार रुपए की जमानत पर रिहा करने का आदेश दे दिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर