Home /News /madhya-pradesh /

मां अमृता सिंह के साथ खजराना गणेश मंदिर पहुंचीं सारा अली खान, नहीं पहचान पाए पुजारी, संकल्प के लिए नाम पूछा तब...

मां अमृता सिंह के साथ खजराना गणेश मंदिर पहुंचीं सारा अली खान, नहीं पहचान पाए पुजारी, संकल्प के लिए नाम पूछा तब...

Indore Latest news. सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लुचाछुपी 2 की शूटिंग के लिए इंदौर आयी हुई हैं.

Indore Latest news. सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लुचाछुपी 2 की शूटिंग के लिए इंदौर आयी हुई हैं.

Sara Ali Khan visits Khajrana Ganesh Temple Indore: इंदौर में एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग के दौरान समय निकालकर सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ खजराना गणेश मंदिर पहुंचीं. मंदिर के मुख्य पुजारी दोनों को पहचान ही नहीं पाए. सारा ने खजराना मंदिर पहुंचकर प्रथम पूज्य भगवान गणेश के दर्शन किए और विधि विधान से पूजा अर्चना की. उन्होंने भगवान गणेश से अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी 2 की सफलता के लिए अर्जी भी लगाई. जब पुजारी ने संकल्प करते समय नाम पूछा तो सारा अली खान ने अपना नाम बताया. वह 10-15 मिनट तक यहां रुकीं. इस दौरान कैंपस में बने सभी मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन किए. भगवान गणेश के साथ सेल्फी भी ली. इससे पहले वह दो बार उज्जैन जाकर महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन भी कर चुकी हैं.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. महाकाल (Mahakal) के दर्शन के बाद अब फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने आज इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में माथा टेका. वो अपनी फिल्म लुकाछुपी 2 की शूटिंग के लिए यहां आयी हैं. मास्क में होने के कारण पुजारी उन्हें नहीं पहचान पाए. जब संकल्प के दौरान पुजारी ने नाम पूछा तब पता चला. सारा भीड़ से बचती नजर आयीं. उन्होंने पुजारियों से आशीर्वाद मांगा और फिर उनके साथ फोटो भी खिंचवायी. उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी थीं.

इंदौर में चल रही लुकाछुपी 2 फिल्म की शूटिंग के बीच अभिनेत्री सारा अली खान ने खजराना गणेश भगवान के दर्शन किए. इस दौरान उन्होंने गणेश जी का विधि विधान से पूजन किया. वो इससे पहले दो बार उज्जैन जाकर महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन भी कर चुकी हैं.

सेल्फी with गणेश
सारा ने खजराना मंदिर पहुंचकर प्रथम पूज्य भगवान गणेश के दर्शन किए और विधि विधान से पूजा अर्चना की. उन्होंने भगवान गणेश से अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी 2 की सफलता के लिए अर्जी भी लगाई. मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित अशोक भट्ट ने बताया कि सारा अली खान शाम को करीब 6 बजे खजराना गणेश मंदिर पहुंची. वो 10-15 मिनट तक यहां रुकीं. उनके साथ एक गार्ड भी था. इस दौरान उन्होंने यहां कैंपस में बने सभी मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन किए. भगवान गणेश के साथ सेल्फी भी ली.

पुजारी नहीं पहचान पाए
खजराना गणेश मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित अशोक भट्ट ने बताया कि सारा अली खान शाम करीब 6 बजे खजराना गणेश मंदिर पहुंचीं. यहां उन्होंने भगवान के दर्शन किए और पूजा की. जब पुजारी ने संकल्प करते समय नाम पूछा तो सारा अली खान ने अपना नाम बताया.

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड की डिमांड पर प्रेमी ने गिफ्ट किया महंगा फोन, मोबाइल ऑन करते ही घर आ धमकी पुलिस

मां अमृता के साथ महाकाल के दर्शन
इससे पहले सारा अली खान ने शनिवार को मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन किए थे. फिल्म की शूटिंग का दो दिन का यहां शेड्यूल था वो करीब 50 मिनट मंदिर में रहीं और नंदी हॉल में बैठकर ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप किया था. उन्होंने पूरा महाकाल मंदिर परिसर घूमा और कुंड के किनारे देर तक बैठीं.

होटल में डांस
लुकाछुपी-2 की शूटिंग इंदौर में चल रही है. इस सिलसिले में सारा और विक्की कौशल कई दिन से यहां हैं. उनकी शूट के कई फोटो सोशल मीडिया पर जारी हो चुके हैं. हाल ही में सारा का डांस वीडियो भी वायरल हुआ था. इंदौर में उन्होंने होटल स्टाफ के साथ खुद पर फिल्माए गाने ‘हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं’ पर डांस किया था.

नंदी हॉल में बैठने पर विवाद
महाकाल मंदिर के नंदी हॉल में सारा अली खान के बैठने पर बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया ने आपत्ति जताई थी. उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण मंदिर समिति का नियम है कि नंदी हॉल में किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा और गर्भगृह में भी भक्तों का प्रवेश बंद रहेगा. इस नियम के बावजूद अभिनेत्री सारा अली खान, उनकी मां अमृता और उनकी टीम को नंदी हॉल में प्रवेश दिया गया. ये नियमों के खिलाफ है. वो सीएम शिवराज से इसकी शिकायत करेंगे. जबकि महाकालेश्वर मंदिर समिति का कहना है 10 जनवरी तक नंदी हॉल में प्रवेश बंद करने का आदेश था. इसके बाद नया कोई आदेश जारी नहीं हुआ. इसीलिए सारा अली खान को प्रवेश दिया गया.

Tags: Indore News Update, Madhya pradesh latest news, Sara Ali Khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर