अब इंदौर की बीजेपी विधायक ने कहा- राष्ट्रवादी थे नाथूराम गोडसे

बीजेपी की दिग्गज नेता सुमित्रा महाजन के शहर इंदौर से बीजेपी विधायक ऊषा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को राष्ट्रवादी बताया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 29, 2019, 1:42 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 29, 2019, 1:42 PM IST
बीजेपी की दिग्गज नेता सुमित्रा महाजन के शहर इंदौर से बीजेपी विधायक ऊषा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को राष्ट्रवादी बताया है. बीजेपी विधायक ने यह बात न्यूज़18 से बातचीत के दौरान कही है. ऊषा ठाकुर से जब पूछा गया कि आप गोडसे को क्या मानती हैं तो उनका स्पष्ट जवाब था कि वो तो राष्ट्रवादी थे.

वहीं जब उनसे प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे पर दिया बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि संगठन भी स्पष्ट कर चुका कि वो उनका व्यक्तिगत बयान था. इस पर जब ऊषा ठाकुर से पूछा गया कि आप गोडसे के बारे में क्या मानती हैं उनका जवाब कि हमें सोचना होगा कि एक व्यक्ति जीवनभर राष्ट्र की चिंता करता था तो वो कौन सी काल-परिस्थिति थी जिसकी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया. विधायक ने कहा कि हमें अब इस पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए.

गौरतलब है कि नाथूराम गोडसे के बारे में चुनाव प्रचार के दौरान भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी रहीं प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि वो देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे. जब प्रज्ञा ठाकुर के बयान की चौतरफा आलोचना होने लगी तो उन्होंने बाकायदा इस पर माफी भी मांगी थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर कहा था कि इसके लिए वो उन्हें कभी माफ नहीं कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें:

कर्ज़माफ़ी के बाद प्याज-लहसुन के भाव पर घिरी कमलनाथ सरकार

चैनल की रिपोर्ट पर हलचल, सीएम कमलनाथ और ओएसडी पर उठी उंगली

कमलनाथ सरकार के खिलाफ किसानों का मोर्चा, 3 दिन की हड़ताल
First published: May 29, 2019, 12:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...