Home /News /madhya-pradesh /

अहमद ने अमन बनकर की युवती से दोस्ती, फिर संबंध बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, तुड़वा दी शादी

अहमद ने अमन बनकर की युवती से दोस्ती, फिर संबंध बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, तुड़वा दी शादी

Indore News: इंदौर में लव जिहाद का मामला सामने आया......

Indore News: इंदौर में लव जिहाद का मामला सामने आया......

Love Jihad in Indore: इंदौर में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सीएस की पढ़ाई कर रही छात्रा ने शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि अहमद ने अमन बनकर पहले दोस्ती की, फिर प्यार का ढोंग रचाकर उसका शारीरिक शोषण किया. आरोपी ने युवती के संग बिताए निजी पल कैमरे में कैद कर लिए और फिर अश्लील दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा. युवती की शादी भी तुड़वा दी. युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर के एमजी रोड थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर लव जिहाद का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में विस्तृत जांच की जा रही है. युवती मूलतः बुराहनपुर की रहने वाली है. उसे स्थानीय पुलिस को शिकायत की थी जिस पर केस दर्ज मामले को घटनास्थल से सम्बंधित होने की वजह से इंदौर एमजी रोड पुलिस स्टेशन को भेजा गया है. दरअसल, सीएस की पढ़ाई कर रही छात्रा ने शिकायत करते हुए सनसनीखेज मामले का खुलासा किया. एमजी रोड इलाके में स्थित नामी कोचिंग में युवती कम्पनी सेक्रेटरी (सीएस) की पढाई कर रही थी. यहां अहमद ने अमन बनकर युवती से पहले दोस्ती की, फिर प्यार का ढोंग रचाकर उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया.

इतना ही नहीं, आरोपी ने युवती के संग बिताए निजी पल कैमरे में कैद कर लिए और फिर अश्लील दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा. युवती के मना करने पर फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसका दैहिक शोषण करने लगा. युवती को जब आरोपी की हकीकत पता चली तो उसने संबंध खत्म कर दिए. इसके बाद भी आरोपी अहमद नही माना और युवती को परेशान करने लगा.

‘धर्म बदलकर रखना चाहता था अपने साथ’
इसी बीच, परिवार ने युवती का संबंध एक जगह तय कर दिया लेकिन नापाक मनसूबे लिए अहमद ने यहां युवती के निजी फ़ोटो परिवार को भेज दिए जिससे उसका रिश्ता टूट गया. आरोप है कि आरोपी अहमद युवती को धर्म बदलकर अपने साथ रखना चाहता था और उस पर धर्म बदलने को लेकर दबाब डाल रहा था. शुरुआती पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि कोचिंग ने अहमद ने अमन बनकर दोस्ती की थी. फिर नशीला पदार्थ पिलाया और शारीरिक संबंध बनाए और उसका अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
युवती की शिकायत के बाद एमजी रोड थाना पुलिस ने केस दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी एमजी रोड डीवीएस नागर के मुताबिक युवती की शिकायत पर बुराहनपुर की शिकारपुर पुलिस ने केस दर्ज किया था. प्रकरण शून्य पर दर्ज होकर यहां ट्रांसफर किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर विस्तृत जांच की जा रही है. मोबाइल की तकनीकी जांच की जाएगी. प्रकरण में आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं का भी इजाफा हो सकता है.

Tags: Indore news, Love jihad, Love Jihad in MP, Madhya pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर