Home /News /madhya-pradesh /

जेल से निकलते ही बोले आकाश- ईश्वर दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें

जेल से निकलते ही बोले आकाश- ईश्वर दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें

आकाश विजयवर्गीय रविवार को जेल से रिहा हुए. (फोटो- एएनआई)

आकाश विजयवर्गीय रविवार को जेल से रिहा हुए. (फोटो- एएनआई)

जेल से बाहर आते ही आकाश ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वे दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें.

    इंदौर नगर निगम अधिकारी को क्रिकेट बैट से पिटने के मामले में गिरफ्तार बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को रविवार सुबह जेल से रिहा कर दिया गया. उन्हें शनिवार को भोपाल के स्पेशल कोर्ट से जमानत मिली थी. जेल से बाहर आते ही आकाश ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वे दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें.

    आकाश ने कहा, 'ऐसे समय जब एक महिला को पुलिस के सामने घसीटा जा रहा हो, मैं कछ और करने की सोच भी नहीं सकता. मैंने जो किया उसपर शर्मिंदा नहीं हूं. लेकिन मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वे दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें.'



    जेल में बीता अच्छा समय
    इससे पहले जब आकाश जेल से निकले तब भारी मात्रा में उनके समर्थक वहां मौजूद थे. जेल से निकलने के बाद आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि क्षेत्र की जनता के लिए वे आगे भी काम करते रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा जेल में समय अच्छा बीता.

    शनिवार को स्पेशल कोर्ट से मिली थी रिहाई
    शनिवार को भोपाल की स्पेशल कोर्ट के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सुरेश सिंह ने आकाश विजयवर्गीय की जमानत अर्जी पर सुनवाई की थी, जिसमें उन्होंने 50 हजार और 20 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया था.

    कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं आकाश
    जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के दौरान विवाद के बाद बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने 26 जून को इन्दौर में नगर निगम के एक भवन निरीक्षक को क्रिकेट के बैट से पीट दिया था. आकाश बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं और नवंबर 2018 का विधानसभा चुनाव में इन्दौर-3 विधानसभा सीट से जीतकर पहली बार विधायक बने हैं.

    ये भी पढ़ें-

    आकाश विजयवर्गीय को 5 दिन बाद जेल से मिली रिहाई

    कमलनाथ ने बीजेपी को दिया अपनी सरकार गिराने का चैलेंज

    Tags: BJP, Indore news, Kailash vijayvargiya, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर