लाइव टीवी

आकाश विजयवर्गीय ने कहा 'मामा' ने तो मारे हैं SP-DSP को थप्पड़
Indore News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 9, 2020, 10:39 PM IST
आकाश विजयवर्गीय ने कहा 'मामा' ने तो मारे हैं SP-DSP को थप्पड़
अपनी बयानबाजी को लेकर आकाश एक बार फिर सुर्खियों में हैं. (फाइल फोटो)

इंदौर में एक आयोजन के दौरान बीजेपी नेता मनीष शर्मा उर्फ मामा की तारीफ में विधायक आकाश ने कसे तारीफों के कसीदे, अब वीडियो हुआ वायरल.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2020, 10:39 PM IST
  • Share this:
इंदौर. अपने बयानों और कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के विधायक आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार ‌आकाश विजयवर्गीय ने अपनी पार्टी के एक नेता की तारीफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल इंदौर में आयोजित सुंदरकांड के आयोजन में आकाश पहुंचे. इस दौरान आयोजक और कैलाश विजयवर्गीय के करीबी बीजेपी के नेता मनीष शर्मा उर्फ मामा की उन्होंने जमकर तारीफ की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मनीष मामा जितने दबंग थे उतने ही सॉफ्ट हो गए हैं. पहले तो उन्होंने पुलिसकर्मियों की जमकर धुनाई की है.

एसपी, डीएसपी और टीआई को मारे चांटे
इस दौरान आकाश ने कहा कि मनीष मामा ने तो एसपी, डीएसपी और टीआई को भी चांटे मारे हैं. उन्होंने कहा कि मामा पहले तो काफी खतरनाक नेता थे. इस दौरान वहां कुछ लोगों ने आकाश की बात में सुर से सुर मिलाते हुए कहा कि वे आज भी दबंग हैं, समय आएगा तो दिखा देंगे. अब आकाश की इस तारीफ का वीडियो वायरल हो गया है. जिस पर बीजेपी के लोग सफाई देते फिर रहे हैं.

भाव वैसा नहीं था

आकाश की इस बयानबाजी के बाद बीजेपी के कई नेता उनके बचाव में भी आ गए हैं. बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि विधायक जी ने जो भी कहा है उसका भाव वैसा नहीं था जैसा लिया जा रहा है. वे केवल स्वाभाविक रूप में हास परिहास कर अपने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने के लिए ऐसा कह रहे थे. इसके गलत मायने नहीं निकाले जाने चाहिए. इसी पर बीजेपी के प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा कि चांटा मारने वाला आकाश तो पसंद नहीं है लेकिन कांग्रेस चांटा माने वाली कलक्टरों को जरूर पसंद करती है.

कांग्रेस ने घेरा
आकाश का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने कहा कि बीजेपी के विधायक खुद अपने श्रीमुख से अपनी पार्टी के नेताओं का चाल चरित्र और चेहरा उजागर कर रहे हैं. वे बता रहे हैं कि हमारी पार्टी के नेता गुंडा प्रवृत्ति के हैं और बीजेपी इनको संरक्षण दे रही है.कैलाश विजयवर्गीय का करीबी है मामा
मनीष शर्मा उर्फ मामा हमेशा से ही बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के करीबी के तौर पर जाने जाते हैं. विजयवर्गीय जब उद्योग मंत्री थे तब विभाग के सभी काम मामा ही देखा करते थे. अब वे लगातार आकाश के साथ दिखाई देते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 10:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर