Home /News /madhya-pradesh /

amravati umesh kolhe murder case shocking revelation know mastermind irfan indore connection cgpg

अमरावती उमेश कोल्हे हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा, जानें मास्टरमाइंड इरफान का इंदौर कनेक्शन

Indore News in Hindi: अमरावती में हुए उमेश कोल्हे हत्याकांड के मास्टरमाइंड का इंदौर कनेक्शन सामने आया है.

Indore News in Hindi: अमरावती में हुए उमेश कोल्हे हत्याकांड के मास्टरमाइंड का इंदौर कनेक्शन सामने आया है.

Indore News: महाराष्ट्र (Maharastra) के अमरावती (Amravati News) में हुए उमेश कोल्हे (Amravati Chemist Umesh Kolhe Murder Case) हत्याकांड में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. मर्डर केस के मास्टमाइंड इरफान (Umesh Kolhe Murder Mastermind Irfan) के इंदौर कनेक्शन सामने आया है. दरअसल, आरोपी इरफान इंदौर जेल में बंद था. उस पर दुष्कर्म के आरोपियों को फरार करने में मदद करने, उन्हें पनाह देने का आरोप है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. महाराष्ट्र के अमरावती में हुए उमेश कोल्हे हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दरअसल इस केस का मास्टरमाइंड इरफान इंदौर जेल में बंद रह चुका है. दरअसल बीते दिनों महाराष्ट्र के अमरावती में मेडिकल व्यापारी उमेश कोल्हे की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. इसका मुख्य मास्टरमाइंड इरफान था. पुलिस उसे गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के बाद चौंकाने वाले तथ्य निकल कर सामने आए है. इरफान को इससे पहले इंदौर पुलिस गिरफ्तार कर चुकी  थी. उस पर दुष्कर्म के आरोपियों को फरारी में मदद करने, संरक्षण देने जैसे संगीन आरोप है. इंदौर की आज़ाद नगर थाना पुलिस ने इसी जुर्म में उसे गिरफ्तार किया था. इरफ़ान ने कबूल किया था कि वह दुष्कर्मी दोस्तों का पनाहगार है.

गौरतलब है कि अमरावती में हुए दवा व्यापारी उमेश कोल्हे हत्याकांड से सनसनी फैल गई थी. भाजपा नेता नुपूर शर्मा के समर्थन में की गई एक पोस्ट को लेकर दवा व्यापारी की हत्या की बात सामने आई थी. हालांकि अमरावती पुलिस ने उमेश कोल्हे के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से जब विस्तृत पूछतछ हुई तो आरोपियों का चौंकाने वाला इंदौर कनेक्शन भी निकलकर सामने आ गया. पुलिस ने कोल्हे हत्याकांड के अलावा अन्य अपराधों में लिप्त होने की जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने कबूल कर लिया की वह दुष्कर्मियों का मददगार रहा है. इसी जुर्म में साल 2021 में इंदौर पुलिस उसे गिरफ्तार कर चुकी है.

इंदौर जेल में 19 दि कैद रहा था आरोपी इरफान
साल 2021 के जनवरी महीने में आज़ाद नगर थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया था. पुलिस ने युवती की फरियाद पर 4 आरोपियों की तलाश शुरू की,लेकिन वह जल्द गिरफ्तार नहीं हो सके और शहर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने कड़ी मशक्क्त के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जब गिरफ्तार आरोपियों से फरारी के बारे में जानकारी ली तो आरोपियों ने इरफ़ान का नाम लिया था. इरफ़ान ने फरारी के दौरान अमरावती में ही रुकने का इंतजाम करवाया था, और हर सम्भव मदद की थी. उसके बाद पुलिस ने इरफ़ान के विरूद्ध गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था. उसके बाद इंदौर पुलिस ने इरफ़ान को गिरफ्तार भी किया था,  जिसमें आरोपी 19 दिन जेल में रहा था.

ये भी पढ़ें: उज्जैन में हुई थी फिल्म की शूटिंग, अब मुश्किल में फंसीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया, जानें पूरा मामला 

बहरहाल महाराष्ट्र पुलिस और अन्य जांच एजेंसी से मिली जानकारी के बाद इंदौर पुलिस और हरकत में आ गई है और छानबीन में जुट गई है. इसके साथ ही अन्य खुफिया एजेंसी भी सतर्क है, जो लगातार इंदौर पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस से इरफ़ान से संबंधित जानकारी जुटा रही है. आशंका है कि आरोपी इरफ़ान के इंदौर में और भी प्रकरण से संबंधित जानकारी मिल सकती है. साथ ही पुलिस अब उस प्रकरण का न्यायालय से भी मौजूदा रिपोर्ट पता कर रही है. आशंका है कि वह स्थानीय कोर्ट को सहयोग न कर रहा हो ,बल्कि वहा से जारी होने वाले वारंट से फरार हो गया हो. ऐसा होने पर पुलिस एक बार फिर इरफ़ान को गिरफ्तार कर इंदौर ला सकती है और उससे जानकारी जुटा सकती है.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर